किसान पंचायत के सहारे यूपी जीतने में जुटी कांग्रेस, आज मेरठ में होंगी प्रियंका

मेरठ: किसान पंचायत के माध्यम से लगातार प्रियंका गांधी यूपी में दौरे कर रही हैं। कांग्रेस पार्टी की उम्मीदों को इन आयोजनों से पंख लगाने की तैयारी हो रही है। इसी क्रम में रविवार को कांग्रेस महासचिव मेरठ में किसानों को संबोधित करेंगी।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर महा पूजन की विधि, जानिए कैसे करें महादेव को प्रसन्न

28 जिलों को साधने की योजना

किसान आंदोलन और तीनों कानूनों के खिलाफ लगातार विरोध का दौर जारी है। इसी को देखते हुए कांग्रेस पार्टी पश्चिमी यूपी के 28 जिलों में किसान पंचायत का आयोजन कर रही है। इस कार्यक्रम में केंद्र सरकार और योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया जाता है।

सरधना में होगी किसान पंचायत

प्रियंका गांधी आज सरधना के कैली गांव में होने वाली सभा को संबोधित करेंगी। इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे। पश्चिमी यूपी में प्रियंका की यह चौथी सभा होने वाली है। सहारनपुर में 10 फरवरी को जनसभा हुई थी, इसका आयोजन नेता इमरान मसूद ने किया था। इसके बाद से लगातार सभाओं का दौर जारी है।

किसान के सहारे कांग्रेस

इस आंदोलन को समर्थन देकर विपक्ष सरकार को घेरने को साथ-साथ जनता के बीच अपनी पैठ बनाने की कोशिश में है। तीनों किसान कानूनों का विरोध करते हुए पिछले 100 दिनों से किसान दिल्ली के बार्डर पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग अभी भी वैसे ही बनी हुई है, सरकार की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

इस पंचायत को सफल बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता पूरा जोर लगा रहे हैं। इसके लिए सारी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। यह पंचायत दोपहर 12 बजे होनी है।

सुष्मिता सेन के भाई ने पत्नी संग बेहद इंटीमेट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Previous article

शराब की दुकान के लिए वर्चस्व की लड़ाई, 72 लाख से शुरु हुई बोली 510 करोड़ पर हुई खत्म

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in #Meerut