featured मनोरंजन

सुष्मिता सेन के भाई ने पत्नी संग बेहद इंटीमेट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Sushmita Sen Brother

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा के साथ बेहद ही सेक्सी एंड हॉट शेयर की है। इस वायरल फोटो में दोनों बेहद इंटीमेट सीन देते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

इंटरनेट पर छाई फोटो

बता दें कि टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री चारु असोपा ने पूर्व मिस यूनीवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई है। ये कपल अपनी कैमिस्ट्री को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। इस बार फिर से इन्होंने कुछ ऐसी इंटीमेट तस्वीरें पोस्ट कर दी हो जो कि इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

कई यूजर्स ने आलोचना भी की

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में चारू असोपा और राजीव सेन एक दूसरे के साथ जबरदस्त इंटीमेट अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दोनों  एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। कपल रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहे हैं। हालांकि. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को यूं प्राइवेट तस्वीरें शेयर करना पसंद नहीं आ रहा और वो इस कपल की आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं काफी संख्या में लोग चारू और राजीव की जोड़ी के फैंस इस तस्वीरों पर खूब लाइक बरसा रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में इनकी कैमिस्ट्री की खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

बता दें कि हाल में चारू असोपा ने अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किय और इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। गौरतलब है कि रोज राजीव सेन और चारू असोपा अपनी रोमांटिक और शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

ताजा तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए सभी के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो %E

Related posts

अल्मोड़ा: योजनाओं के तहत किसानों को लाभ, दी जा रही बायो फर्टिलाइजर खाद

pratiyush chaubey

थलापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ हुई रीलीज, सिनेमाघरों में बाहर लगी फैंस की लंबी कतार

Aman Sharma

अमित शाह ने किया ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ सदस्यता अभियान का शुभारंभ

Neetu Rajbhar