September 16, 2021 1:41 pm
Breaking News यूपी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, सीतापुर की घटना पर जताई चिंता

दिल्ली: प्रियंका गांधी ने सरकार पर फिर साधा निशाना, कहा 'अंधेर वैक्सीन नीति चौपट राजा'

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की एक घटना का जिक्र करते हुए बुधवार को ट्वीट किया। दरअसल यह मामला डॉक्टर के क्लीनिक में हुई अपराधिक घटना से जुड़ा हुआ है।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि सीतापुर जिले में एक डॉक्टर को उसके क्लीनिक में अपराधियों ने तलवार से काट दिया। ऐसी घटनाओं से प्रदेश वासियों के मन में लगातार भय पैदा हो रहा है। आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का यह बुरा हाल उत्तर प्रदेश में बरकरार है। दूसरी तरफ सरकार झूठे प्रचार प्रसार के सिवा कुछ और काम नहीं कर रही है।

क्या है मामला

पूरी घटना सीतापुर जिले में हुई, जहां मुद्रासन कस्बे के रहने वाले मुनेंद्र वर्मा मां कमला चिकित्सालय नाम से एक क्लीनिक चलाते थे। यहां रहने वाले अच्छेलाल मंगलवार को दिनदहाड़े तलवार लेकर क्लीनिक पर पहुंच गया और जब तक डॉक्टर कुछ समझ पाते उन पर हमला कर दिया।

एक युवक ने दिनदहाड़े क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करते हुए हत्या कर दी। युवक ने डॉक्टर का हाथ काटा और फिर गर्दन पर वार करते हुए सर धड़ से अलग कर दिया। मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवक ने डॉक्टर की हत्या पैसे के लेनदेने के चलते की है।

Related posts

उकसाया गया तो आंखें निकालकर दुश्‍मन के हाथ में देंगे: पर्रिकर

bharatkhabar

राम मंदिर मामले में प्रियंका गांधी ने फिर उठाए सवाल, फेसबुक पोस्ट के जरिए लगाए बड़े आरोप

Shailendra Singh

कूड़े के ढ़ेर पर मिला लोगों की पहचान बताने वाला आधार कार्ड

kumari ashu