Screenshot 34 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दीयू बीच से शेयर किया जॉगिंग करते हुए वीडियो, साथ में दिया ये संदेश

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को सुबह दीव में घोघला बीच पर जॉगिंग करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. जिसके साथ उन्होंने एक संदेश भी लिखा. जिसमें राष्ट्र के लोगों से फिट और स्वस्थ रहने का प्रयास करने का आग्रह उनकी तरफ से किया गया. चार दिवसीय दौरे के लिए शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश दीव पहुंचे राष्ट्रपति आज दोपहर दिल्ली के लिए रवाना हुए.

अपने जॉगिंग का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए राष्ट्रपति ने लिखा- आज सुबह दीव में प्राचीन घोघला बीच पर जॉगिंग की. जैसा कि हम 2021 में प्रवेश कर रहे हैं. एक कठिन वर्ष के बाद, जिसने हम सभी का परीक्षण किया है, हमें एक साथ उठना चाहिए और फिट और स्वस्थ रहने का प्रयास करना चाहिए. आने वाला वर्ष हमारे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि ला सकता है.


रविवार को अपने दौरे के तीसरे दिन राष्ट्रपति कोविंद ने घोघला बीच पर जाकर दीव फोर्ट में लाइट एंड साउंड शो का उद्घाटन किया. उन्हें दमन, दीव और दादरा, नगर हवेली के एडमिनीस्ट्रेटर प्रफुल्ल पटेल राष्ट्रपति को घोघला सर्किट हाउस ले गए.

राष्ट्रपति ने दीव में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि ये गर्व की बात है कि केंद्र शासित प्रदेश के तीनों जिलों को खुले में शौच मुक्त घोषित किया गया है.

संगीतकार ए.आर रहमान की मां का चेन्नई में निधन, मां की तस्वीर को किया ट्वीट

Previous article

आज 100वीं किसान रेल को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी, जानें किन लोगों मिलेगा इसका फायदा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.