featured यूपी

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी को बताया सबसे कमजोर सरकार

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी को बताया सबसे कमजोर सरकार

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए। दरअसल मोदी सरकार इन दिनों अपने कार्यकाल के 7 साल पूरे होने पर कई कार्यक्रम कर रही है, इसी पर विपक्ष के नेता ने अपनी राय दी।

इतिहास की सबसे कमजोर सरकार

मोदी सरकार को प्रमोद तिवारी ने भारत के इतिहास में सबसे कमजोर सरकार बताया। उन्होंने कहा कि आज जीडीपी की स्थिति काफी दयनीय है। पेट्रोल के दाम ₹100 पहुंच चुके हैं। इन मूल मुद्दों पर मोदी सरकार को जवाब देना चाहिए।

2014 में पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी थी। 2019 में एक बार फिर जीत दर्ज करने के बाद मोदी सत्ता में आए। इन्हीं 7 वर्ष पूरे होने पर भाजपा उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में सेवा कार्य दिवस के माध्यम से जनता के बीच जा रही है।

कहां गए दो करोड़ रोजगार

प्रमोद तिवारी के सवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। उन्होंने 2 करोड लोगों के रोजगार का वादा भी मोदी सरकार को याद दिलाया। इसके साथ ही चीन लगातार अरुणाचल प्रदेश में आगे बढ़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर भी उन्होंने सवाल पूछा। प्रमोद तिवारी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में चीनी सेना ने कैसे कब्जा किया?

इसका जवाब भी सरकार को देना चाहिए। वैक्सीनेशन पर पिछले दिनों कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी सवाल खड़े किए थे। उसी को दोहराते हुए प्रमोद तिवारी ने पूछा कि बच्चों की वैक्सीन बेचने का अपराध क्यों किया गया।

Related posts

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर से मिली ड्रग्स, NCB ने भेजा समन

Samar Khan

फतेहपुर: सदर तहसील का अमीन कब्जा रहा सरकारी जमीन, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

रैणी में रेस्क्यू का जायज़ा लेने पहुंची डीएम स्वाति, जानें अधिकारियों को क्या कहा?

Aman Sharma