September 29, 2021 5:26 am
featured यूपी

छात्रा व उसके परिवार को सुरक्षा देगी पुलिस,जानिए क्या है मामला

ldki छात्रा व उसके परिवार को सुरक्षा देगी पुलिस,जानिए क्या है मामला

लखनऊ। कोरोना काल में ऑनलाइन एजुकेशन किस तरह जी का जंजाल बन सकता है,इसका ताजा उदाहरण प्रदेश की राजधानी में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

राजधानी के मड़ियांव स्थित सेंट एटोनी स्कूल में पढ़ने वाली 8 वीं की छात्रा को क्लास के वाट्सअप ग्रुप पर एक लड़के ने अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने की कोशिश की, आरोप है कि यह कोशिश कई बार आरोपित लड़के द्वारा की गयी। जिस लड़के पर इस तरह की हरकत करने का आरोप लगा है,वह उसी स्कूल में पढ़ने वाला बताया जा रहा है।

पीड़ित छात्रा की मां को जब इस बारे में जानकरी हुयी,तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। बताया जा रहा है कि पहले तो पुलिस ने कार्रवाई का अश्वासन दिया,लेकिन कार्रवाई के नाम पर पीड़ित परिवार को ही परेशान करने लगी।

कई दिन बीत जाने के बाद भी जब पुलिस की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया,तो पीड़ित छात्रा के परिजनों ने उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डा.शुचिता चतुर्वेदी से लिखित शिकायत की। इस मामले में उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डा.शुचिता चतुर्वेदी ने पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर से मुलाकात कर पूरे मसले पर चर्चा की। मामले की गंभीरता को समझते हुये पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर ने पीड़ित छात्रा व उसके परिवार को तत्काल सुरक्षा मुहैया कराने के साथ ही उचित कार्रवाई करने की बात कही।

Related posts

पिंटो परिवार के लिए जारी किया समन, जल्द हो सकती है छापेमारी

Pradeep sharma

21 तोपों की सलामी मिली 14वें राष्ट्रपति को, राष्ट्रपति ने कहीं ये बातें

Srishti vishwakarma

सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने अकाउंट से पोस्ट की सफाई कर्मियों पर फूलों की बारिश करने का वीडियो

Rahul srivastava