चित्रकूट में जहरीली शराब ने ली दो लोगों की जान, चार की हालत गंभीर
चित्रकूट

चित्रकूट: शराब में मिलावट का कहर चित्रकूट जिले में देखने को मिला, जहां इसकी चपेट में आने से दे लोगों की मौत हो गई। शराब में मिलावट होने की बात ग्रामीणों से पता चलते ही हड़कंप मच गया।

राजापुर का है मामला

यह मामला चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र का है, जहां शराब पीने के बाद 6 लोगों की हालत खराब हो गई। दो की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य चार लोगों का इलाज जारी है। इन सभी लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। इस घटना पर पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

शराब में मिलावट होने की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली, लेकिन ग्रामीणों ने बताया कि ये लोग प्रतिदिन शराब पीने वालों में से थे। यह मामला मिलावटी शराब का ही लग रहा है, वहीं अधिक शराब का सेवन भी एक कारण हो सकता है। घटना की खबर पाकर मौके पर कई अधिकारी पहुंच गए, मामले का संज्ञान लेकर जांच करने के आदेश दिए जा चुके हैं।

प्रयागराज मंडल में हो चुकी हैं कई मौतें

जहरीली शराब का मामला प्रयागराज में खूब देखने को मिल रहा है। खबरों के अनुसार अभी तक 13 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो चुकी है। पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं, चुनावों में शराब का भी खूब इस्तेमाल होता है।

इसमें मिलावट करके मुनाफा कमाने वाले भी इस मौसम में सक्रिय हो जाते हैं। प्रशासन लगातार जहरीली शराब पर रोक लगाने की कोशिश कर रहा है। इस तरह की घटनायें कई लोगों की जान पर भारी पड़ जाती हैं।

जनता दरबार में सीएम से मदद लेने आए 109 वर्षीय महंत, बुजुर्ग से खुद मिलने गए योगी

Previous article

पुलिस को मिली सफलता, 1400 पेटी अवैध शराब पकड़ी, होली में खपाने की थी तैयारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.