Breaking News featured यूपी

चित्रकूट में जहरीली शराब ने ली दो लोगों की जान, चार की हालत गंभीर

चित्रकूट में जहरीली शराब ने ली दो लोगों की जान, चार की हालत गंभीर

चित्रकूट: शराब में मिलावट का कहर चित्रकूट जिले में देखने को मिला, जहां इसकी चपेट में आने से दे लोगों की मौत हो गई। शराब में मिलावट होने की बात ग्रामीणों से पता चलते ही हड़कंप मच गया।

राजापुर का है मामला

यह मामला चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र का है, जहां शराब पीने के बाद 6 लोगों की हालत खराब हो गई। दो की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य चार लोगों का इलाज जारी है। इन सभी लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। इस घटना पर पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

शराब में मिलावट होने की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली, लेकिन ग्रामीणों ने बताया कि ये लोग प्रतिदिन शराब पीने वालों में से थे। यह मामला मिलावटी शराब का ही लग रहा है, वहीं अधिक शराब का सेवन भी एक कारण हो सकता है। घटना की खबर पाकर मौके पर कई अधिकारी पहुंच गए, मामले का संज्ञान लेकर जांच करने के आदेश दिए जा चुके हैं।

प्रयागराज मंडल में हो चुकी हैं कई मौतें

जहरीली शराब का मामला प्रयागराज में खूब देखने को मिल रहा है। खबरों के अनुसार अभी तक 13 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो चुकी है। पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं, चुनावों में शराब का भी खूब इस्तेमाल होता है।

इसमें मिलावट करके मुनाफा कमाने वाले भी इस मौसम में सक्रिय हो जाते हैं। प्रशासन लगातार जहरीली शराब पर रोक लगाने की कोशिश कर रहा है। इस तरह की घटनायें कई लोगों की जान पर भारी पड़ जाती हैं।

Related posts

टी-20 वर्ल्ड कप: कल हो सकता है भारतीय टीम का एलान, जानिए, कौन-कौन से खिलाड़ी होंगे टीम में शामिल?

Saurabh

कचरा फेंकने वाले की मां ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सुनाई खरी-खोटी

mahesh yadav

आज पुष्य नक्षत्र, दिवाली के 7 दिन पहले खरीदी का सबसे अच्छा अवसर

Hemant Jaiman