पुलिस को मिली सफलता, 1400 पेटी अवैध शराब पकड़ी, होली में खपाने की थी तैयारी

प्रयागराज: प्रयागराज के सैदाबाद में जहरीली शराब से 15 लोगों की मौत के बाद पुलिस अब जाग गई है। पुलिस अब अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला जिले के शाहगंज थानाक्षेत्र इलाके का है। जहां सघन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने एक बड़े ट्रक में लदी 1400 पेटी अवैध शराब को जब्त किया है।

होली में शराब को खपाने की थी तैयारी

पुलिस द्वारा ट्रक से जब्त की गई अवैध शराब की कीमत लाखों रुपयों की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि होली के त्यौहार को देखते हुए इस शराब को खपाने की तैयारी की जा रही थी।

बता दें कि शाहगंज थानाक्षेत्र के रेलवे स्टेशन के चौराहे के पास पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान नो एंट्री जोन में एक 10 चक्का टायर वाला ट्रक घुस आया। शक होने पर पुलिस ने ट्रक को रोका और उसको चेक किया तो पुलिस ने देखा कि ट्रक में बड़ी मात्रा में बियर लदी हुई है।

ट्रक ड्राइवर के पास नहीं थे गाड़ी के कागज

इसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक से गाड़ी के कागज दिखाने को कहा तो वो गाड़ी के कागज नहीं दिखा पाया। ट्रक के ड्राइवर के पास गाड़ी के कोई दस्तावेज नहीं थे। पुलिस की पूछताछ में वो ये भी नहीं बता पाया कि वो ये अवैध शराब कहां लेकर जा रहा है।

पुलिस को मिली सफलता, 1400 पेटी अवैध शराब पकड़ी, होली में खपाने की थी तैयारी

वहीं, मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर ली है और ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ट्रक के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए ट्रक का नंबर हरियाणा का बताया जा रहा है।

वहीं मामले पर जानकारी देते हुए प्रयागराज के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शराब को जब्त करके ट्रक को सीज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जहरीली शराब से हुई थी 15 लोगों की मौत

गौरतलब है अभी हाल ही में प्रयागराज के सैदाबाद गांव में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस और आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया था।

इतनी बड़ी संख्या में लोगों की मौत से आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लग गए थे। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी ने जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया था, जिसकी जांच की जा रही है।

चित्रकूट में जहरीली शराब ने ली दो लोगों की जान, चार की हालत गंभीर

Previous article

UP: बुलंदशहर में एक परिवार पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग, चार की हालत गंभीर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured