featured देश

PM नरेंद्र मोदी नौशेरा में सैनिकों के साथ मनाएंगे दीपावली

pti prime minister narendra modi pm india pib 948257 1612616683 PM नरेंद्र मोदी नौशेरा में सैनिकों के साथ मनाएंगे दीपावली

PM Narendra Modi On Diwali:  हर साल की तरह इस साल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजौरी जिले के नौशेरा में सैनिकों के साथ दीपावली मनाएंगे। हालांकि प्रधानमंत्री के सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के स्थान को अंतिम समय में बदला भी जा सकता है। वहीं, पिछले साल अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर पहुंचे प्रधानमंत्री ने दिवाली के मौके पर राजौरी जिले में तैनात जवानों के बीच दिवाली मनाई थी।

पहले भी जवानों के साथ मना चुके हैं दीपावली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने के लिए देश की कुछ सीमाओं का दौरा करते रहे हैं। ऐसे मौकों पर जवानों से मिलकर पीएम मोदी उनके साथ वक्त बिताकर मिठाइयां बांटते हैं। पीएम मोदी इससे पहले जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और अन्य जगहों पर जवानों के बीच दिवाली मना चुके हैं।

2016 में, प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के चमोली जिले में भारत-चीन सीमा पर माणा में तैनात भारतीय तिब्बती सीमा पुलिस (ITBP) के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। 2017 में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में तैनात सैनिकों के साथ खुशी का त्योहार मनाया। इसी तरह 2018 में भी पीएम मोदी ने उत्तराखंड में चीनी सीमा पर तैनात सेना के जवानों और आईटीबीपी के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।

Related posts

आइये हम आपको बताते हैं क्यों ईरान में इतना बढ़ा कोरोना वायरस

Shubham Gupta

गुजरात विधानसभा चुनावः शादी के जोड़े में कपल ने पहले दिया वोट फिर रचाई शादी

Vijay Shrer

यूपी एटीएस की बड़ी कामयाबी, तीन अंतर्राष्‍ट्रीय मानव तस्‍करों को किया गिरफ्तार

Shailendra Singh