featured देश राज्य

पीएम मोदी ने की प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से बातचीत

MODI 1 पीएम मोदी ने की प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से बातचीत

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर है। गुजरात के वलसाड से पीएम मोदी ने विपक्षियों पर खूब तंज कसे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में दिल्ली से निकला एक रूपया गरीबों के घर में पूरे एक सौ पैसे के तौर पर ही पहुंचता है। आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह इशारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के उस चर्चित बयान की ओर था, जिसमें उन्होंने अपनी सरकार के दौरान दिल्ली से चले एक रूपये के नीचे तक पहुंचते पहुंचते मात्र 15 पैसे बन जाने की बात कही थी।

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अपने गृहराज्य गुजरात के वलसाड जिले के जुजवा में एक सभा आयोजित की गई थी। जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में यह हिम्मत है कि मीडिया के सामने वह किसी मां से यह पूछ सकते हैं कि उन्होंने आवास लेने के लिए कोई दलाली अथवा रिश्वत तो नहीं दी।

लाभार्थियों से की बातचीत

संबोधन से पहले प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने घरों के लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये की गयी बातचीत की चर्चा करते हुए मोदी ने कहा कि इन आवासों को देख कर यह सोच उठती थी कि क्या प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी सरकारी योजना के तहत भी ऐसे सुंदर आवास बन सकते हैं। पर उनकी सरकार ने यह संभव बनाया है। इसमें बिचौलियों की नहीं चली। घर भी सरकारी ठेकेदारों ने नहीं बनाया बल्कि इनमें रहने वालों ने इसके लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री तय की।

ये भी पढ़ें-

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को कभी सॉरी बोलने का मौका नहीं मिला

Related posts

अयोध्या में विवादित ढांचे के बारे में जानें कब क्या हुआ ?

Nitin Gupta

तुलसी और भगवान विष्णु के विवाह का पर्व है देवोत्थानी एकादशी

piyush shukla

जेल से बाहर आया तंदूर हत्याकांड का दोषी सुशील शर्मा

Ankit Tripathi