Breaking News featured देश

गोड्डा खदान हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, निकाले गए 7 शव

PM Modi to ministers authorized people will give the statement on Surgical Strike गोड्डा खदान हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, निकाले गए 7 शव

नई दिल्ली। झारखण्ड के गोड्डा जिले में गुरुवार की शाम ललमटिया में शाम करीब 8 बजे ईसीएल कोयला खदान की जमीन धंस गई जिसकी वजह से वहां पर काम कर रहे करीबन 50 लोगों के साथ कई भारी वाहन भी मिट्टी में धंस गए। जिसमें से अभी तक 7 शव निकाले जा चुके हैं। तो आज वहीं इस घटना पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने लिखा, झारखंड में हुई घटना सुनकर काफी दुख हुआ। मेरी दुआएं लोगों के साथ है। इस मामले को लेकर मैंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से बात की और स्थित का जायजा लिया।

 

अपने अगले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, झारखंड सरकार और पियूष गोयल इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए है। इसके साथ ही एनडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

 

बता दें कि ये हादसा गुरुवार शाम को कोयले की खदान के छत गिरने से हुआ जिसमें करीब 50 से 60 मरीजों के धंसे होने की आशंका जताई जा रही है। जिस समय से हादसा हुआ उस समय खदान में का जारी था। हालांकि हादसे के तुरंत बाद ही बचाव कार्य शुरु कर दिया गया था।

Related posts

कार्यकर्ताओं के साथ देवघर के बाद बांका पहुंचे तेजप्रताप यादव, की पूजा-अर्चना

mohini kushwaha

योगी सरकार ने तोड़ा 50 वर्षों का रिकॉर्ड, तेजी से किया गन्ना किसानों का भुगतान

Neetu Rajbhar

सीएम रावत ने प्रदेशवासियों से एक बार फिर से सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने का अनुरोध किया

Shubham Gupta