January 25, 2022 1:12 am
Breaking News यूपी

बीजेपी से लोग तंग, अब सपा की सरकार बनना तय: डॉ. संजय चौहान

WhatsApp Image 2021 09 01 at 6.58.32 PM बीजेपी से लोग तंग, अब सपा की सरकार बनना तय: डॉ. संजय चौहान

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जनवादी (सोशलिस्ट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 संजय सिंह चौहान के नेतृत्व में ‘भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ‘ जनवादी जनक्रांति यात्रा बाराबंकी पहुंच गई है।

डॉ0 संजय सिंह चौहान ने कहा कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। भाजपा से लोग त्रस्त हैं। महंगाई चरम पर है। उन्होंने कहा जनता समाजवादी नीतियों पर भरोसा करती है। समाजवादी पार्टी और जनवादी पार्टी मिलकर पिछड़े, दलितों, किसानों, नौजवानो, गरीबों की लड़ाई लड़ेगा।

WhatsApp Image 2021 09 01 at 6.58.31 PM बीजेपी से लोग तंग, अब सपा की सरकार बनना तय: डॉ. संजय चौहान

जनक्रांति यात्रा को 16 अगस्त को बलिया से नेता विरोधी दल विधानसभा रामगोविन्द चौधरी ने झंडी दिखाकर रवाना किया था। यह यात्रा बलिया से मऊ, गाजीपुर, वाराणसी, सोनभद्र, मिर्जापुर, भदोही, प्रयागराज, आजमगढ़, अम्बेडकरनगर और अयोध्या होते हुए कल लखनऊ पहुंचेगी।

बाराबंकी जनपद में डा. चौहान का सागर संस्थान चौपाल पर स्वागत हुआ। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ समाजवादी नेता बेनी वर्मा की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद पटेल तिराहा पर सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर भी उन्होंने पुष्पंजलि अर्पित की। सैनी मोड़ पर स्वागत के उपरांत उन्होंने जनसभा की।

Related posts

अमेरिका ने आतंकवाद पर किया कड़ा रुख अख्तियार, टिलरसन इस्लामाबाद के लिए रवाना

Breaking News

पीएम मोदी की टिप्पणी पर भड़के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम

bharatkhabar

प्रसाद का दावा- मांझी-कुशवाहा आरजेडी के संपर्क में, मांझी बोले देख रहे दिन में सपने

Breaking News