featured मनोरंजन

पाक अभिनेत्री माहिरा खान को हुआ कोरोना

mahira khan पाक अभिनेत्री माहिरा खान को हुआ कोरोना

शाहरुख खान स्टारर रईस से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. पाकिस्तानी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने इंस्टा पर बताया कि कैसे उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और इलाज कर रही हैं. माहिरा ने बताया कि वह सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हैं और उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनसे संपर्क करने वालों को भी सूचित किया है.

35 साल की पाक अभिनेत्री माहिरा खान को कोरोना हो गया है. माहिरा ने खुद ये जानकारी देते हुए कहा कि मेरी कोरोन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने उन लोगों को भी इंफ्रॉम कर दिया है जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ थे. साथ ही उन्होंने कहा कि यह किसी न किसी तरह हो गया है, लेकिन यह जल्द ही ठीक हो जाएगा, InshAllah, ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)


माहिरा खान ने लिखा कि वो भी लोगों से आग्रह करते हैं कि मास्क पहने और सभी सुरक्षा दिशा निर्देशों का पालन करें. अपने लिए और दूसरों के लिए.

आपको बता दें हाल ही में उन्होंने लाहौर में अपनी आने वाली फिल्म ‘नीलोफर’ के काम को खत्म किया. “नीलोफर” में वो फवाद खान के साथ काम कर रही हैं.
जैसे ही यह खबर आई, भारत और पाकिस्तान दोनों की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी माहिरा की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

2017 में शाहरुख खान के साथ आईं थी नजर
माहिरा खान ने 2017 की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘रईस’ में सुपरस्टार शाहरुख खान के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Related posts

बरसात के दिनों में बढ़ सकता है जोड़ों और हड्डियों का दर्द, जाने बिना दवाई कैसे पाएं राहत

Nitin Gupta

लोकसभा में योगी ने बांधे प्रधानमंत्री मोदी के तारीफों के पुल

kumari ashu

अर्जुन कपूर को जाह्नवी कपूर कहती हैं भाईया, एक्टर बोले- लगता है अजीब

Saurabh