featured Breaking News देश

पाक ने भारतीय जवानों के सामने टेके घुटने, मीटिंग बुलाने का किया आग्रह

pak hua pasta पाक ने भारतीय जवानों के सामने टेके घुटने, मीटिंग बुलाने का किया आग्रह

नई दिल्ली। आज गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत देश के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सीमा पार से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद जब भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब देना शुरु किया तो पाक सेना की हालात पस्त होने लगी और घुटने टेकते हुए मामले के समाधान के लिए मीटिंग का आग्रह किया है।

 

pak hua pasta पाक ने भारतीय जवानों के सामने टेके घुटने, मीटिंग बुलाने का किया आग्रह

दोनों तरफ के सेक्टर कमांडर्स की गुरुवार को सुचेतगढ़, आर.एस.पुरा में मीटिंग हुई जिसमें बीएसएफ ने पाकिस्तान रेंजर्स को चेताया कि पाकिस्तान की इस कायराना हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।पाकिस्तान ने चार दिन तक लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया जिसके चलते कई जवानों और आम नागरिकों को अपनी जान गवानी पड़ी।

बीएसएफ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान की ओर से आए आग्रह पर मीटिंग हुई। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जब इसी तरह का आग्रह कुछ दिनों पहले भारत की ओर से किया गया था तो पाकिस्तानी रेंजर्स ने कोई जवाब नहीं दिया था। 30 मिनट की मीटिंग में बीएसएफ की पांच सदस्यी टीम का नेतृत्व बीएसएफ के डीआईजी पीएसधिमान ने किया।

Related posts

दैनिक राशिफल: मिथुन राशि के लिए आज का दिन रहेगा शुभकारी

Aditya Mishra

गोवर्धन में माघ पूर्णिमा पर महाराष्ट्र से परिक्रमा करने आए भक्त, भक्तों ने राधाकुंड में लगाई डुबकी

Rahul

लॉकडाउन में युवक पर चढ़ा प्यार का ऐसा भूत ,1100 किलो मीटर पैदल चलकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा,फिर अचानक हो गया लव स्टोरी का एंड..

Mamta Gautam