युवाओं की दुर्दशा के लिए बीजेपी-कांग्रेस दोनों जिम्मेदार- मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी पर ट्वीट किया। जिसमें मौजूदा केंद्र सरकार के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

दूसरी लहर में मची अफरा-तफरी

मायावती ने कहा कि भारत में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना की दूसरी लहर में अफरा तफरी मच गई थी। चारों तरफ माहौल बिगड़ गया। ऐसे दौर में केंद्र सरकार को विदेशों से भी सहायता लेनी पड़ी थी। यह बात किसी से छुपी नहीं है, इसके बाद भी ऑक्सीजन की कमी से मौतें नहीं होने का दवा करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है।

इससे पैदा होगा अविश्वास

मायावती ने ट्वीट में आगे कहा कि ऐसे झूठे बयान देने से केंद्र सरकार के प्रति लोगों में अविश्वास पैदा होगा। आगे अगर संक्रमण की तीसरी लहर आती है तो माहौल क्या होगा, जबकि केंद्र और राज्य सरकार की प्राथमिकता और उत्तरदायित्व जनता के प्रति 100% होना चाहिए, राजनीतिक और सरकारी स्वार्थ के प्रति कम होना चाहिए।

दरअसल केंद्र सरकार की तरफ से यह दावा किया गया कि संक्रमण की दूसरी लहर में कोई भी मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई। इसी पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। दूसरी लहर के भयावह दृश्य को बार-बार सरकार के सामने लाकर, उनके दावे को झूठा करने की कोशिश की जा रही है।

अब 2 अक्टूबर से संगम नगरी में दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें, जानिए कितना होगा किराया

Previous article

भास्कर समूह और भारत समाचार पर पड़े छापे को लेकर कांग्रेस ने साधा सरकार पर निशाना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.