September 29, 2021 2:33 am
featured यूपी

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर, मकान ढहने से मासूम समेत तीन की मौत

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर, मकान ढहने से मासूम समेत तीन की मौत

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले में तेज बारिश के कारण कच्चा मकान ढह गया, जिससे मलबे में कई लोग दब गये। इस हादसे में एक बच्ची और घर की दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि कई लोगों को मलबे से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा बेगराजपुर गांव में इम्तियाज के घर में हुआ। गुरुवार शाम से ही तेज बारिश हो रही थी। रात करीब साढ़े 11 बजे इम्तियाज का मकान अचानक ढह गया, उस वक्त मकान के अंदर करीब आठ लोग मौजूद थे।

बच्‍ची समेत तीन की मौत

मकान ढहने की जानकारी होते ही ग्रामीण मौके पर आ गए और उन्होंने राहत कार्य शुरू किया। पुलिस को सूचना दी गयी तो पुलिस के स्तर से भी रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया। पुलिस के मुताबिक, मलबे में दबी दो महिलाओं और एक बच्ची की मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार, महिलाएं इम्तियाज की पत्नी सायरा की बहन व नजदीकी रिश्तेदार थीं। इम्तियाज की पत्नी सायरा बीमार थीं और उन्‍हें देखने के लिए इम्तियाज के बेटी, दामाद और बाकी रिश्तेदार आये हुए थे। तभी यह हादसा हो गया।

घायलों का इलाज जारी

मलबे में इम्तियाज, उसकी पत्नी और बेटी, दामाद भी दब गये थे। बाकी लोगों को मलबे से निकाला गया तो वह बुरी तरह घायल थे। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, अब कोई भी मलबे में दबा हुआ नहीं है। सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

Related posts

केन्द्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ल पहुंचे गोरखपुर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Rani Naqvi

शो के दौरान सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के बीच हुई हाथापाई

mohini kushwaha

निदा खान को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, तीन तलाक को किया गया अवैध घोषित

mohini kushwaha