December 5, 2022 9:23 pm
featured यूपी

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर, मकान ढहने से मासूम समेत तीन की मौत

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर, मकान ढहने से मासूम समेत तीन की मौत

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले में तेज बारिश के कारण कच्चा मकान ढह गया, जिससे मलबे में कई लोग दब गये। इस हादसे में एक बच्ची और घर की दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि कई लोगों को मलबे से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा बेगराजपुर गांव में इम्तियाज के घर में हुआ। गुरुवार शाम से ही तेज बारिश हो रही थी। रात करीब साढ़े 11 बजे इम्तियाज का मकान अचानक ढह गया, उस वक्त मकान के अंदर करीब आठ लोग मौजूद थे।

बच्‍ची समेत तीन की मौत

मकान ढहने की जानकारी होते ही ग्रामीण मौके पर आ गए और उन्होंने राहत कार्य शुरू किया। पुलिस को सूचना दी गयी तो पुलिस के स्तर से भी रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया। पुलिस के मुताबिक, मलबे में दबी दो महिलाओं और एक बच्ची की मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार, महिलाएं इम्तियाज की पत्नी सायरा की बहन व नजदीकी रिश्तेदार थीं। इम्तियाज की पत्नी सायरा बीमार थीं और उन्‍हें देखने के लिए इम्तियाज के बेटी, दामाद और बाकी रिश्तेदार आये हुए थे। तभी यह हादसा हो गया।

घायलों का इलाज जारी

मलबे में इम्तियाज, उसकी पत्नी और बेटी, दामाद भी दब गये थे। बाकी लोगों को मलबे से निकाला गया तो वह बुरी तरह घायल थे। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, अब कोई भी मलबे में दबा हुआ नहीं है। सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

Related posts

कांग्रेस, भाजपा ने फगवाड़ा में सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी: कैप्टन अमरिंदर सिंह

Trinath Mishra

नौकरी दिलाने के नाम पर जिस्मफरोशी कराने वालों का भंडाफोड़

Trinath Mishra

शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को लगी चोट, स्टंट करते हुए हाथ फ्रैक्चर!

Shagun Kochhar