Breaking News यूपी

कांग्रेस प्रवक्ता का बयान, बीजेपी-बीएसपी की साजिश में नहीं आएगा ब्राह्मण समाज

कांग्रेस प्रवक्ता का बयान, बीजेपी-बीएसी की साजिश में नहीं आएगा ब्राह्मण समाज

लखनऊ: कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान कहा भाजपा ने ही बीएसपी को वोट खराब करने के लिए आगे किया है। नाराज ब्राह्मणों का वोट सही पार्टी को ना मिले, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी अलग रणनीति बना रही है।

उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान की शुरुआत हो चुकी है। इसी पर कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बीजेपी और बसपा की नीतियों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से भारी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग नाराज हैं।

पिछले कुछ वर्षों से लगातार ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है। भाजपा सरकार विद्वेष की भावना से लगातार हत्या करवा रही है। नियम कानून को ताक पर रखकर गाड़ी पलटी जा रही है। बहुजन समाज पार्टी को जब चुनाव आया तो उन्हें ब्राह्मणों की याद आ गई। जबकि सच्चाई यह है कि बीजेपी सोची-समझी रणनीति के तहत नाराज ब्राह्मणों के वोट को अलग मोड़ने की कोशिश कर रही है।

नाराज ब्राह्मणों के वोट को अपने डस्टबिन बसपा में शिफ्ट करवाने की साजिश है, लेकिन ब्राह्मण समाज बीजेपी की साजिश को पूरी तरह से जानता है। वह गुमराह नहीं होगा, पूरे प्रदेश में जनता बीएसपी और बीजेपी के इशारे पर नाचती रही है। लेकिन अब बदलाव का समय आ गया है। ब्राह्मण समाज को असली सम्मान कांग्रेस पार्टी ने दिया है।

हमने 6 मुख्यमंत्री बनाए, अन्य सभी दलों ने सिर्फ वोट लिया है लेकिन ब्राह्मणों की बात नहीं करी। 2022 में ब्राह्मण समाज अपने पुराने परिवार कांग्रेस में आने का पूरा मन बना चुका है। इसका परिणाम आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में जरूर दिखाई देगा।

Related posts

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सिंगापुर के प्रधानमंत्री से की मुलाकात

shipra saxena

यूपी के कैबिनेट मंत्री बलराम यादव को अखिलेश ने किया बर्खास्त

bharatkhabar

अखिलेश सरकार के दौरान हुई यूपीएससी में नियुक्ति मामले में होगी सीबीआई जांच

piyush shukla