featured यूपी राज्य

जिलाधिकारी के सामने समाधान दिवस में छलका सत्तापक्ष के विधायक का दर्द

24 21 जिलाधिकारी के सामने समाधान दिवस में छलका सत्तापक्ष के विधायक का दर्द

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जन जन तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिये प्रयासरत है। वही दूसरी और ग्रामीण इलाकों में अधिकारियों की उदासीनता के कारण पात्र लोगों को भी सरकार की योजनाओं का लाभ नही मिल पा रहा है। जिससे व्यथित बलहा के भाजपा विधायक आज खुद जनता के साथ नानपारा समाधान दिवस में पहुंच गये और वहां मौजूद डी एम व एस पी से निचले स्तर पर अधिकारियों की ओर से जनता की समस्याओं पर ध्यान न देने की बात कही।

 

24 21 जिलाधिकारी के सामने समाधान दिवस में छलका सत्तापक्ष के विधायक का दर्द
डीएम के सामने विधायक का छलका दर्द

मेरठ में कावड़ यात्रा की तैयारी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक

समाधान दिवस में सत्ता पक्ष के विधायक को खड़े होकर जनता की बात कहते देख जिलाधिकारी ने उनसे बैठने का आग्रह किया लेकिन उन्होंने बैठ कर जनता की बात न कह पाने की बात कहते हुये बैठने से इंकार कर दिया । जिलाधिकारी ने विधायक की ओर से बतायी गयी समस्याओं की जांच कराकर कार्यवाही की बात कही है।

नानपारा तहसील में आयोजित हो रहे समाधान दिवस में मौजूद लोग उस वक्त हतप्रभ हो गए

जिले के नानपारा तहसील में आयोजित हो रहे समाधान दिवस में मौजूद लोग उस वक्त हतप्रभ हो गये। जब बलहा विधानसभा से भाजपा विधायक व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अक्षयवर लाल गौंड इलाके के लोगों के साथ समाधान दिवस में पहुंचे और वहां मौजूद जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव के सामने खड़े होकर गरीबों व पात्रों को राशन न मिलने के साथ ही उन्हें अधिकारियों की ओर से योजनाओं का लाभ न देने की शिकायत करने लगे ।

उत्‍तर प्रदेशःदेवरिया के सलेमपुर में मेडिकल कॉलेज की स्‍थापना की स्‍वीकृति मिली

सत्ता पक्ष के विधायक को खड़े होकर अपनी बात कहते देख जिलाधिकारी ने उनसे बैठने का आग्रह करते हुऐ अपनी बात कहने का अनुरोध किया लेकिन विधायक ने ये कहते हुये बैठने से इंकार कर दिया कि बैठकर जनता की बात सुनी जा सकती है  लेकिन कही नही जा सकती।जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने विधायक की ओर से बतायी गयी समस्याओं को जल्द दूर करने आश्वाशन भी दिया है ।वहीं जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में नानपारा में चल रहे समाधान दिवस के दौरान कई अधिकारी और कर्मचारी अपने मोबाइल पर व्यस्त देखे गए।

 शशांक सिन्हा

Related posts

लाहौर से गाइड हो रहा था डीपीएस स्कूल का आतंकी ऑपरेशन, वीडियो में हुआ खुलासा

piyush shukla

बेटी की शादी का सपना संजोए पिता की हुई दर्दनाक मौत

piyush shukla

राहुल गांधी को लगा बिजली का करंट, बाल-बाल बचे

bharatkhabar