WhatsApp Image 2021 02 02 at 2.16.19 PM नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया 'छोड़ देंगे' का टीजर, सोशल मीडिया खूब मचा रहा धमाल

मुबंई। बाॅलीवुड की तरफ से आए दिन किसी न किसी को लेकर चर्चा चलती ही रहती है। ज्यादातर चर्चाएं उनके काम को लेकर की जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार नोरा फतेही के बारे में खबर आ रही है। हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने ‘छोड़ देंगे’ का म्यूजिकल टीजर शेयर किया है। बता दें नोरा म्यूजिकल टीजर से पहले ही इस गाने का फर्स्ट लुक शेयर कर चुकी हैं। जो आते ही खूब वायरल हुआ। नोरा फतेही अपने फैंस के दिलों पर राज करती है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही उनके फैंस का उनकी तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर तांता लग जाता है।

नोरा फतेही ने टीजर शेयर कर ये लिखा कैप्शन में-

बता दें कि नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका सुर्खियों में बना रहना उनके डांस की वजह से होता है। एक्ट्रेस नोरा फतेही खूबसूरत के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। जिसके चलते उन्होंने अपने अभिनय से बाॅलीवुड में एक मुकाम हासिल किया है। जिसके चलते हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने ‘छोड़ देंगे’ का म्यूजिकल टीजर शेयर किया है। नोरा के म्यूजिकल टीजर में उनका लुक देखने लायक है। वे रेड कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस वीडियो पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि नोरा ने हैवी ज्वैलरी के साथ राजस्थानी लहंगा पहना हुआ है। साथ में ही अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने गाने के कुछ डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं। नोरा ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि छोड़ देंगे का टीजर हाउ आउट जुड़े रहिए। बता दें इससे पहले नोरा ने एक और पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें नोरा ने कैप्शन में लिखा कि मेरी चुप्पी का तुम गलत मतलब मत निकाल लेना क्योंकि मैं हमला करने के लिए सही समय का इंतजार करती हूं।

नाच मेरी रानी गाना 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका-

इसके साथ ही अगर हम नोरा के वर्क फ्रंट कि बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था। जो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा था। नोरा फतेही के इस गाने में गुरु रंधावा ने पूरा साथ दिया ये गाना अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सुखबीर बादल की गाड़ी पर हुआ हमला, अकाली दल ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

Previous article

बाइक घोटाले के आरोपी के घर की हुयी कुर्की

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.