January 22, 2022 9:53 pm
featured यूपी

सपा सांसद के बाद अब इस नेता ने पढ़े तालिबान की तारीफ में कसीदे, आतंकियों को किया सैल्यूट

सपा सांसद के बाद अब इस नेता ने पढ़े तालिबान की तारीफ में कसीदे, आतंकियों को किया सैल्यूट

लखनऊः तालिबान जैसे आतंकी संगठन ने आज पूरे अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। तालिबान की इस हरकत की वजह से पूरी दुनिया चिंतित है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो तालिबान की तारफी करते ही नहीं थक रहे हैं। पूरी दुनिया आज ये सोचने के लिए मजबूर है कि आने वाले दिनों में तालिबान अपने आतंकवाद के क्षेत्र को बढ़ाने का काम करेगा।

इन सब के बीच भारत में कुछ चुनिंदा लोग मौजूद हैं जो तालिबान की जीत पर दिवाली की तरह खुशी मना रहे हैं। मुसलमानों के एक बड़े संगठन के एक नेता ने तालिबान को जीत की जीत की मुबारकबाद देते हुए सलाम किया है। बता दें कि ये नेता ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खलीलुर्रहमान सज्जाद नोमानी हैं।

बता दें कि इससे पहले संभल से समाजावादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने भी तालिबान के आतंकियों की तुलना भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों से की थी। जिस पर भाजपा के नेता ने कड़ा ऐतराज जताते हुए बर्क के इस बयान पर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

तालिबान के पक्ष में नोमानी

दरअसल, खलीलुर्रहमान सज्जाद नोमानी ने तालिबान की तारीफ करते हुए कहा है कि हिंदी मुसलमान आपको सैल्यूट करता है। बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबानी सरकार बनाने की कवायद तेज हो गई है। मुल्ला बरादर आज दोहा से कंधार पहुंच चुका है। माना जा रहा है कि बरादर अफगानिस्तान का नया राष्ट्रपति बन सकता है। ऐसे में माना जा रहा है कि अफगानिस्तान में जल्द ही तालीबानी चीफ हैबतुल्लाह अखुंदजादा भी दिखाई दे सकते हैं।

Related posts

राधाकुंड में अहोई अष्टमी मेला पर महंत केशव दास जी महाराज ने दिया प्रवचन, सुनने पहुंचे हजारों भक्त

Saurabh

सेना से मुठभेड़ में तीसरा आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Pradeep sharma

मल्लिका शेरावत ने कहा गैंग रेपिस्टों का देश बन रहा है इंडिया

mohini kushwaha