February 7, 2023 7:28 pm
featured यूपी

ग्रेटर नोएडाः पति की मौत के बाद प्रेमी संग शुरु किया हनीट्रैप, पुलिस ने किया खुलासा

ग्रेटर नोएडाः पति की मौत के बाद प्रेमी संग शुरु किया हनीट्रैप, पुलिस ने किया खुलासा

गौतमबुद्ध नगरः ग्रेटर नोएडा के ग्रेनो वेस्ट में करीब चार साल से चल रहे हनीट्रैप गिरोह का आखिरकार पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला सहित एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसका एक अन्य साथी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि महिला जीवन साथी वेबसाइट के जरिए युवाओं से दोस्ती कर उन्हें अपना शिकार बनाती थी।

फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर होती थी वसूली

पुलिस ने बताया कि जीवन साथी वेबसाइट के जरिए दोस्ती करने के बाद युवक को अपने फ्लैट पर बुलाती थी। जहां पर उसका वीडियो बनाकर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी। आरोपी महिला अपने दोस्त की मदद से पीड़ित को ब्लैकमेल कर उनसे 5-10 लाख रुपए वसूलती थी।

बैंक मैनेजर ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हाल ही में एक बैंक प्रबंधक को हनीट्रैप के जाल में फंसाया और उससे पांच लाख रुपए वसूलने का प्रयास किया। मामले की शिकायत कोतवाली बिसरख पुलिस से की तो जांच के दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बिसरख पुलिस ने बताया कि एक बैंक के प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी जीवन साथी के जरिए एक महिला से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद महिला ने ब्लैकमेल कर उस पर दुष्कर्म करने और उसका वीडियो पुलिस को देकर कार्रवाई करने की बात कर उससे पांच लाख रुपए मांगने लगी।

चार साल पहले हुई थी पति की मौत

पुलिस न गुरुवार को गौर सिटी-2 की पंचशील सोसायटी में रहने वाली शिवानी और उसके दोस्त अमित कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिवानी के पति की चार साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद वह अपने दोस्त अमित के साथ मिलकर ऐसे ही भोले-भाले लोगों को अपना शिकार बनाकर उनसे मोटी रकम वसूल रही थी।

प्रेमी संग शुरू किया हनीट्रैप

मिली जानकारी के मुताबिक शिवानी का पति और अमित दोनों पहले प्रापर्टी डीलींग का काम करते थे। वे दोनों कई प्रापर्टी में पार्टनर भी थे। जिसके कारण अमति का शिवानी के घर आना-जाना लगा रहता था। पति के गुजर जाने के बाद अमित और शिवानी के बीच संबंध हो गए और दोनों ने साथ मिलकर लोगों से हनीट्रैप के जरिए रुपए ऐंठने का काम शुरू कर दिया।

Related posts

उत्तर प्रदेश : पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

Neetu Rajbhar

झूठ बोलने का रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं योगी आदित्यनाथ: अखिलेश यादव

Aditya Mishra

दिल्ली में बेकाबू हुई कार की रफ्तार, BMW और वैगनआर की टक्कर

shipra saxena