Breaking News यूपी

चित्रकूट में संघ की बैठक का चौथा दिन, जानिए आज के प्रमुख कार्यक्रम

चित्रकूट में संघ की बैठक का चौथा दिन, जानिए आज के प्रमुख कार्यक्रम

चित्रकूट: संघ प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों चित्रकूट में हैं, जहां संघ की बैठक चल रही है। शुक्रवार को बैठक का चौथा दिन है, इस कार्यक्रम में आरएसएस से जुड़े कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। जिसमें दत्तात्रेय होसबोले भी शामिल होंगे।

11 क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ बैठक

आने वाले शुक्रवार और शनिवार को RSS के 11 क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी, जिसमें क्षेत्रीय प्रचारक सहित अन्य पदाधिकारी बैठक का हिस्सा होंगे। वहीं आने वाले 12 जुलाई को 45 प्रांतों के प्रचारकों के साथ बैठक की जाएगी। संघ प्रमुख मोहन भागवत पिछले कई दिनों से चित्रकूट में है, यहां संगठन को बड़े स्तर पर मजबूत करने और जनता के बीच अपनी पकड़ को बेहतर करने पर जोर दिया जा रहा है।

13 जुलाई को संगठन पदाधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठक

आने वाली 13 जुलाई को विभिन्न संगठन के पदाधिकारी RSS के साथ चर्चा होगी। इस दौरान अखिल भारतीय संगठन मंत्री और सचिव भी ऑनलाइन इसका हिस्सा होंगे। कोरोना महामारी के चलते गाइडलाइन का पालन करना भी बैठक में पहली प्राथमिकता रखा गया है, इस दौरान आरएसएस अपने आंतरिक मुद्दों पर भी चर्चा करेगा।

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने संबोधन के दौरान कहा कि सभी स्वयंसेवकों को अनुशासित रहते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में भी शाखा को संचालित करने पर जोर देना चाहिए। इससे संगठन को और मजबूती मिलेगी, सामाजिक समरसता और आपसी समन्वय के साथ राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा मिलेगा। बैठक में संघ के कई पदाधिकारी और वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे। सभी से इस दौरान पूरा फीडबैक भी लिया गया।

Related posts

अंतिम संस्कार के लिए भी लगी है लंबी लाइन, वीडियो हुआ वायरल

Aditya Mishra

लखनऊ: 25 करोड़ की लागत से विकसित होंगे पार्क

sushil kumar

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू, लोकसभा चुनाव की बनेगी रणनीति

Pradeep sharma