featured धर्म यूपी

दैनिक राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Stars, Horoscope, Acharya Rajendra Tiwari, Daily Horoscope, Vaishnavi Astrology Center Bareilly, Bhagwat Katha Prabhakar, Astrologer

लखनऊ: सकारात्मक सोच और सही मार्गदर्शन हमें अपने लक्ष्य की ओर ले जाता है। भागदौड़ के बीच जरूरी है कि अपने ध्यान को एक जगह पर केंद्रित करें। दिन की शुरुआत बेहतर तभी होगी, जब हमारा मन साफ होगा। आइए जानते हैं अलग-अलग राशियों के लिए 30 अगस्त 2021 का दिन कैसा होने वाला है-

श्री गणेशाय नम:

दैनिक पंचांग

30 -अगस्त 2021

पंचांग

मास     :   भाद्रपद

पक्ष      :   कृष्ण

वार      :   सोमवार

तिथि    :   अष्टमी

नक्षत्र     :   कृत्तिका  06:39:32 बजे तक फिर रोहणी नक्षत्र प्रारंभ।

करण      :   बालव

योग        :   व्याघात  07:44:53

सूर्योदय  : 05:44:32

सूर्यास्त   :  18:29:13

ऋतु        :  शरद

अभिजित: 11:41:23 – 12:32:22

यमघण्ट  :  11:41:23 – 12:32:22

दिशा शूल:  पूर्व

राहु काल :  07:20:08 – 08:55:43

मेष राशि: लम्बे समय से चल रहे किसी महत्वपूर्ण योजना के पूरे होने के संकेत प्राप्त होंगे। व्यापार में साथ काम कर रहे सहयोगी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरते धन हानि का योग बनेगा।

वृष राशि: आज का दिन आप के लिए सामान्य रहेगा। आज के दिन किसी को धन उधार ना दें। अगर आप व्यापारी है तो आज के दिन दही का सेवन ना करें। अगर आप के घर का दरवाजा दक्षिण दिशा में हो तो घर से निकलते समय कुछ काले तिल दरवाजे के बाएं तरफ छोड़ दें।

मिथुन राशि: आज का दिन आप के लिए बहुत शुभ रहेगा। अगर आप का प्रमोशन रुका है तो आज फाइल आगे बढने के योग बन रहे हैं। धन प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे। राह में चलते किसी मजदूर का अपमान ना करें।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए तनाव युक्त रहेगा। किसी परिचित मित्र से भेंट होगी जिससे कुछ ऐसी सूचना मिलेगी जिससे मन बहुत अशांत रहेगा। धन हानि के योग बन रहे है। जीवन साथी से वाद विवाद ना करें।

सिंह राशि: आज स्वास्थ्य का बेहद ध्यान रखें। घर से निकले समय ज्यादा जल्दी बाजी ना करें। राह में चलते किसी अनजान से वाद विवाद हो सकता है। अतः उससे ज्यादा ना उलझें।

कन्या राशि: आज का दिन आप के लिए बहुत शुभकारी रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। घर का वतावरण भक्तिमय रहेगा। धन प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे।

तुला राशि: आज का दिन आप के लिए चिंता युक्त रहेगा। अधिक मेहनत के बाद कुछ खास लाभ प्राप्त नही होगा। किसी अपरिचित व्यक्ति से बहस ना करें। अगर किसी को धन दें तो सोच समझ कर दें।

वृश्चिक राशि: लम्बे समय से बन रही योजना में सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से शुभ संकेत मिलने की संभावना है। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। घर से निकलते वक्त माता पिता का सम्मान करें उन्हें प्रणाम करके घर से निकलें।

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ संकेतों से भरा रहेगा। लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त होने के संकेत हैं। आज कोई परिचित व्यक्ति मिलेगा जिससे कोई शुभ संकेत प्राप्त होंगे।

मकर राशि: आपके आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। समाज में नई प्रतिष्ठा का योग बन रहा है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी अपरिचित व्यक्ति के द्वारा दिया गया है कुछ भी भोज्य पदार्थ ग्रहण ना करें। घर से निकलते वक्त अगर मार्ग में काला कुत्ता मिले तो उसे कुछ ना कुछ खिलाएं।

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए बहुत ही आनंददायक रहेगा। कार्य की नई योजना बनेगी।जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। लंबे समय से चल रही किसी योजना में सफलता का योग बनेगा। स्वास्थ्य का ध्यान दें। अगर आप नीले वस्त्र अधिक पहनते हैं तो आज कुछ भी नीला ना पहनें।

Related posts

दिल्ली में कांग्रेस-आप के बीच गठबंधन की समीक्षा अंतिम दौर में, देखें कैसे होगा समझौता

bharatkhabar

कहीं ईवीएम खराब तो कहीं विकास के नाम पर हुआ वोटिंग का बहिष्कार

shipra saxena

कांग्रेस के 6 विधायकों द्वारा दिए गए इस्तीफे से गुजरात में हड़कंप

Rani Naqvi