Breaking News featured देश यूपी राज्य

महाराजगंज को नितिन की सौगात, किया 3700 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास

nitin महाराजगंज को नितिन की सौगात, किया 3700 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास

महाराजगंज। केंद्रीय सड़क परिवहन-राजमार्ग एवं जहाज रानी मंत्री नितिन गडकरी ने परतावल के पंचायच इंटर कॉलेज परिसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एनएच 730 पर दो परियोजना को हरी झंडी दिखाई, साथ ही दो परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद रहे।  परतावल से निचलौल-ठूठीबारी एनएच, सिंदुरिया-शिकारपुर, महराजगंज बाईपास, धानी ढाला फ्लाईओवर, बाइपास और बीएमसीटी सहित उन्होंने जिले को कुल तीन हजार सात सौ करोड की परियोजनाओं का तोहफा दिया। nitin महाराजगंज को नितिन की सौगात, किया 3700 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास

इस दौरान केंदीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी जो कहती है उसे करके दिखाती है। उन्होंने कहा हमें अभी कम समय मिला है और हमारा मुकाबला 60 साल बनाम पांच साल से है। गडकरी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओं का नारा देकर सत्ता हथियाई,लेकिन उसने गरीब और गरीबी के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी सभी ने सिर्फ गरीब का मजाक उड़ाया, लेकिन हमने गरीब को आत्मनिर्भर बनाया है और युवाओं के बेरोजगार हाथों को काम दिया है।

केंद्र सरकार की बढ़ाई करते हुए गडकरी ने कहा कि हमने देश को चमचमाती हुई सड़के दी,भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था दी और देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में बदलाव नजर आ रहा है, जोकि आगे भी इस तरह जारी रहेगा। वहीं इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम विकास की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। हमने कभी जाति और धर्म में भेद-भाव नहीं किया। हम विकास की सोच के साथ योजनाएं तैयार कर रहे हैं। पूर्ववर्ती सरकारों की तरह समाज को धर्म और जाति में नहीं बांट रहे। हमारी कोशिश विकास, रोजगार, उद्योग, बिजली और सड़क सुविधाओं से प्रदेश को सुसज्जित करने की है।

Related posts

आवाम प्यार और लगाव के कारण भारत खबर ने हासिल किया ये मुकाम….

Breaking News

आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे सलमान खान, मुख्यमंत्री कमलनाथ से की मुलाकात 

Rani Naqvi

जानिए क्या वाकई में आपको मिल गया सच्चा प्यार?

Mamta Gautam