September 29, 2022 2:04 pm
यूपी

नवविवाहिता की जलकर मौत, परिजनों का आरोप ससुराल वालों ने की हत्या

222222200202 नवविवाहिता की जलकर मौत, परिजनों का आरोप ससुराल वालों ने की हत्या

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के मलवा थाने क्षेत्र स्थित कोराई गांव में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। बता दें कि बांदा जिले के पलड़ा गांव की रहने वाली प्रियंका की कोराई गांव के रहने वाले उमेश के साथ 16 फरवरी को शादी हुई थी और शादी के चंद दिनों बाद प्रियंका का शव बाथरुम में जले हालात में मिला।

222222200202 नवविवाहिता की जलकर मौत, परिजनों का आरोप ससुराल वालों ने की हत्या

मृतका के परिजन का आरोप है कि मौत की खबर तक नहीं दी गई थी जब गांव के ही लोगों से सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने जमकर हंगामा किया और मृतका के पति और ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया। मृतका के भाई अनूप ने बताया की मेरी बहन की मरने की सूचना हम लोगो को ससुराल वालो ने नहीं दी अगर गाँव के लोगो का फोन नहीं आता तो हम लोगो को जानकारी नहीं होती।मृतिका का चाचा संतोष कुमार ने बताया की मेरी भतीजी के ससुराल वाले चार पहिया वहां और दस लाख रुपए की मांग कर रहे थे जस्बा उनकी मांग पूरी नहीं हुयी तो हमारी भतीजी को जिंदा जला कर मार डाला।

इस मामले को लेकर दोनों ही पक्षों में पुलिस की मौजूदगी में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस हालांकि की पूरे वक्त दो पक्षों के लोगों को समझाने बुझाने में लगी रही कि किसी तरह मामला शांत हो।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है…और पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर अब कार्रवाई की बात कर रही है।

rp MUMTAZ ISRAR Fatehpur नवविवाहिता की जलकर मौत, परिजनों का आरोप ससुराल वालों ने की हत्या -मुमताज इसरार

Related posts

बुलंदशहर हिंसा: SIT जांच में खुलासा, फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली

mahesh yadav

प्रयागराजः कार की आधी कीमत तक पहुंच गया पार्किंग का किराया, जानिए अजीबोगरीब मामला

Shailendra Singh

UP: जून में एक करोड़ वैक्‍सीनेशन का लक्ष्‍य, जानिए अबतक कितनों को लगा टीका

Shailendra Singh