राहुल का पीएम मोदी पर तंज कहा, खिसियानी बिल्ली अब खम्भा नोचे

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के सियासी संग्राम के प्रचार के आखिरी दिन वाराणसी में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी पर निशाना साधा। मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि मोदी कहते हैं वो सारे काम खुद करते हैं इसरो के लोगों ने रॉकेट भेजा, मोदी कहते हैं कि मैने भेजा।

आगे बोलते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जब अमेरिका जाते हैं, ‘ओबामा से गले मिलते हैं, सुषमा स्वराज से कहते हैं, तुम्हारी जरूरत नहीं है। तुम यहीं बैठो, मैं अमेरिका जा रहा हूं। प्रधामंत्री बेहद घमण्डी हो गए हैं।’ राजनाथ सिंह से कहा कि तुम कुछ मत करो पूरा काम नरेन्द्र मोदी स्वयं करेगा। इसलिए अब सारा काम नरेन्द्र मोदी जी पूरा काम कर रहे हैं।’ राहुल ने कहा कि मैंने अखिलेश से कहा,’हम लोग मोदी जी की मदद करते हैं। इनको थोड़ा रेस्ट देते हैं। ऐसा करो तुम मुख्यमंत्री बनो इनको रेस्ट मिल जायेगा और थोड़ा समय मिल जायेगा।’

खिसिय़ानी बिल्ली खंभा नोचे

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने हिन्दी मुहावरा खिसिय़ानी बिल्ली खंभा नोचे बोलते हुए कहा कि भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम मोदी को लग रहा है कि प्रदेश में अब गठबंधन की सरकार बनने वाली है तो वो सिर्फ गुस्से में सिर्फ बिल्ली की तरह खंभा नोच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप लोग सब कुछ उगाते-बनाते हो मगर आपको कुछ फायदा नहीं मिलता। हम कांग्रेस-सपा की सरकार में यूपी को दुनिया की फैक्ट्री बनाने जा रहे हैं। जो 1200 करोड़ रूपए मोदी जी ने विजय माल्या को दिए और देश के सबसे अमीर परिवारों को दिये वह पैसा अब यूपी के नौजवानों, किसानों, फैक्ट्रियों को देंगे। उन्होंने कहा कि हम जौनपुर में जायेंगे बैंक लोन देंगे। ढाई साल बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी जौनपुर की आपकी फैक्ट्री में आयेंगे। हम कहेंगे कि आपको सारी सुविधा प्रदान की जायगी, लेकिन आज जिस फैक्ट्री में दस लोग काम करते हैं, ढाई साल में हमे वहां 500 लोग दिखाई देने चाहिए। युवा इसके लिए हां कहेगा और हम तुरन्त लोन दे देंगे।

ओबामा की रसोई में हो यूपी का बना पतीला

राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं कि जब ओबामा जी की पत्नी अपनी रसोई में कुछ पकाये, और पतीले को देखकर बोले कि बहुत खूबसूरत है। जब वह देखें कि यह कहां का है तो उसमें मेड इन जौनपुर- उत्तर प्रदेश दिखे। अब लखनऊ में फूड प्रोसेसिंग प्लान्ट लगायेंगे। ओबामा साहब आम खायें और जब उसके स्वाद के लिए पता लगाने चाहें कि यह आम कहां का है, तो उस डिब्बे में लिखा हो मेड इन लखनऊ-उत्तर प्रदेश, अखिलेश यादव जी अमेरिका जाएं, जैकेट खरीदें, उस पर लिखा हो मेड इन कानपुर-उत्तर प्रदेश, कालीन खरीदें उस पर लिखा हो मेड इन मिर्जापुर-उत्तर प्रदेश। राहुल ने कहा कि हम आपकी शक्ति का प्रयोग करना चाहते हैं। हम युवाओं की सरकार लगायेंगे।