नेपाल पुलिस की तीन भारतीयों से झड़प, गोली लगने से एक की मौत

पीलीभीत: भारत से नेपाल गए तीन भारतीय लोगों की नेपाल पुलिस से झड़प हो गई। इस झड़प में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है। मामले की जानकारी पाकर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: आईआरसीटीसी की वेबसाइट में बड़ा बदलाव, अब 24 घंटे में होगा रिफंड

नेपाल पुलिस की गोली से हुई मौत

भारतीय और नेपाली पुलिस के बीच कल झड़प हुई। इसी के बाद नेपाल पुलिस ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक भारतीय की मौत हो गई और एक व्यक्ति भाग कर भारत वापस आ गया। तीसरे की तलाश अभी भी की जा रही है। उसका कुछ अता पता नहीं मिल पाया।

नेपाल घूमने गए थे तीनों भारतीय

खबरों के अनुसार भारत से तीन व्यक्ति नेपाल घूमने गए थे। इस दौरान उनकी किसी कारणवश नेपाल पुलिस से झड़प हो गई। तनाव काफी बढ़ गया और नेपाल पुलिस ने फायरिंग कर दी। इसी फायरिंग में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर जिलाधिकारी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे।

पिलर संख्या 38 और 39 के बीच हुई घटना

झड़प और फायरिंग की घटना पिलर संख्या 38 और 39 के बीच हुई है। मरने वाले व्यक्ति का नाम गोविंदा बताया जा रहा है। उसके साथी पप्पू सिंह और गुरमेद सिंह भी मौके पर मौजूद थे।

इस मामले में एसपी पीलीभीत ने अधिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 3 भारतीयों में से एक की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति वापस आ चुका है। तीसरे की तलाश अभी भी जारी है, घटना पर पूरी तरह से निगरानी रखी जा रही है।

मौत के बाद बढ़ा तनाव

नेपाल पुलिस की फायरिंग से भारतीयों की मौत ने सीमा पर तनाव बढ़ा दिया है। इसको देखते हुए पीलीभीत पुलिस को सीमा पर तैनात कर दिया गया है। आसपास के इलाके में भी लोग तनाव में आ गए हैं। प्रशासन के कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहकर पूरी निगरानी रखे हुए हैं। खबरों के अनुसार तीनों भारतीय थाना हजारा के निवासी थे।

10 दिनों में डबल हुई कोरोना की रफ्तार, 4 राज्यों में बिगड़ रहे हालात

Previous article

महात्मा गांधी की प्रतिमा हथौड़े से तोड़ने वाला गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.