featured दुनिया देश

सत्ता की लड़ाई में टूटा नवाज परिवार ?

nawaz photo सत्ता की लड़ाई में टूटा नवाज परिवार ?

पनामा पेपर मामले में सुनवाई के बाद पाकिस्तान की राजनीति में लगातार खलबली मची हुई है। नवाज शरीफ की कुर्सी जाने के बाद काफी सारा बवाल के बीच मंगलवार को पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बाीस को नियुक्त किया गया है। लेकिन सत्ता की रेस में पाकिस्तान में नवाज परिवार में गतिरोध थमने की बजाए अब और भी ज्यादा बढ़ गया है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पाकिस्तान में नवाज के छोटे भाई शाहबाज की पत्नी तथा सामाजिक कार्यकर्ता तहमीना दुर्रानी ने नवाज शरीफ पर हमला बोला है।

nawaz photo सत्ता की लड़ाई में टूटा नवाज परिवार ?
nawaz sharif

हालांकि यह दूसरी बार है जब दुर्रानी ने ट्वीट कर नवाज शरीफ पर निशाना साधा है। दुर्रानी ने ट्वीट कर कहा था कि वह लाहौर में आयोजित रैली में नवाज के शामिल होने के काफी खफा हैं। दुर्रानी ने मीडिया के सामने नवाज पर खूब निशाना साधा है। जानकारी के लिए बता दें कि नवाज शरीफ की मीडिया टीम का संचालन उनकी बेटी मरियम नवाज कर रही हैं। लेकिन इस रैली में नवाज शरीफ भीड़ एकत्रित करने में सफल नहीं रहे थे। आपको बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान में नए पीएम का चयन हुआ है। शाहिद खकान अब्बासी पाकिस्तान के 18वें प्रधानमंत्री बने हैं। अब्बासी नवाज शरीफ सरकार के दौरान पेट्रोलियम मंत्री भी रहे हैं।

दुर्रानी ने ट्वीट कर जरिए नवाज पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होंने काफी औसत दर्जे के सलाहकारों का चयन किया है। इससे पहले नवाज शरीफ ने यह साफ कर दिया था कि अब्बासी की नियुक्ति कुछ वक्त के लिए नहीं है, यह उनका यू टर्न है। बुधवार को लाहौर यात्रा के दौरान नवाज शरीफ ने कहा था कि वह चाहते हैं कि अगामी चुनावों तक प्रधानमंत्री अब्बासी ही बने रहे। लेकिन इसी को लेकर दुर्रानी में खासा रोष देखा जा रहा है और नवाज के इस बयान के बाद ही नवाज पर निशाना साधने का सिलसिला शुरू हो गया है।

 

Related posts

भारतीय उप-उच्चायुक्त को पाकिस्तान ने किया तलब, सीमा पर उल्लंघन की शिकायत

bharatkhabar

उर्वशी रौतेला के बेली डांस की हो रही है तारिफ, आपने देखा क्या

mohini kushwaha

सर्वकल्याण के लिए मनकामेश्वर मंदिर में किया गया वट देवता का पूजन

Shailendra Singh