featured देश

दिल्ली-NCR में भारी बारिश के साथ तेज आंधी , कई जगह टूटे पेड़ , लगा जाम, अलर्ट जारी

Heavy Rain दिल्ली-NCR में भारी बारिश के साथ तेज आंधी , कई जगह टूटे पेड़ , लगा जाम, अलर्ट जारी

 

पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से उत्तर भारत के कई जिलों को आखिरकार राहत मिल ही गई। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई।

 

यह भी पढ़े

 

India Corona Case: देश में मिले 2022 नए कोरोना मामले दर्ज, 46 लोगों की मौत

 

 

पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से उत्तर भारत के कई जिलों को आखिरकार राहत मिल ही गई। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई।

 

 

भारी बारिश के कारण भले ही दिल्लीवालों को गर्मी से राहत मिली लेकिन तेज आंधी के कारण हवाई यातायात प्रभावित हुआ है। दिल्ली हवाई अड्डा ने बयान जारी कर कहा, खराब मौसम के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर उड़ानों का परिचालन प्रभावित हुआ है। यात्रियों से अनुरोध है कि ताजा उड़ानों की जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें।

कई जगह टूटे पेड़

नोएडा में आज सुबह से तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। इस दौरान जगह-जगह पेड़ उखड़े हुए देखे गए। वहीं गाजियाबाद और दिल्ली में भी सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। दिल्ली के कई इलाकों में भी पेड़ सड़कों पर गिरे हुए है।दिल्ली-एनसीआर में सुबह से हो रही बारिश और तेज आंधी की वजह से दिल्ली फायर डिपार्टमेंट को पेड़ गिरने की तकरीबन 100 से ज्यादा कॉल मिली हैं लेकिन कहीं भी कोई फंसा नहीं न ही कोई घायल हुआ। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज हवाएं चलने के साथ ही बत्ती गुल हो गई।

 

लगा जाम, अलर्ट जारी

दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में सड़क पर जलभराव हुआ। वहीं सड़कों पर पेड़ गिरने के कारण लंबा जाम लगा हुआ है। मौसम विभाग ने शहर में गरज के साथ बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग ने कहा कि एनसीआर में 60-90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार के साथ तेज हवाओं के साथ बारिश जारी रहेगी।

 

 

 

Related posts

नेपाल में माउंट गुरजा पर हुए हिमस्खलन से 9 पर्वतारोहियों की मौत

rituraj

नए स्ट्रेन ने भारत में भी दी दस्तक, विमानन मंत्री ने दिए 31 दिसंबर के बाद भी उड़ाने रद्द करने के संकेत

Aman Sharma

ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच मंत्रिपरिषद के साथ पीएम मोदी की बैठक आज, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा

Neetu Rajbhar