featured देश

हल्की बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड, तापमान में आयी गिरावट

Heavy rain lash the Hyderabad हल्की बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड, तापमान में आयी गिरावट

 

दिल्ली एनसीआर में आज यानि रविवार सुबह से ही मौसम बदल गया है। दिनभर बादल छाए रहने से कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश भी हो रही है, जिस कारण सर्दी के साथ ठिठुरन भी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े

मातम में बदली पिकनिक, PAK में नाव डूबने से 10 बच्चों की मौत

 

इसके साथ ही न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आई है। राजधानी दिल्ली के साथ नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद और गुरुग्राम में भी हल्की बारिश देखने को मिली है। शाम के समय भी ऐसा ही मौसम बना हुआ है।

HusDylMu हल्की बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड, तापमान में आयी गिरावट

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि रविवार को न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से तीन डिग्री कम है। आईएमडी ने कहा कि सुबह 8.30 बजे सापेक्ष आर्द्रता 95 प्रतिशत दर्ज की गई। राजधानी में शनिवार को न्यूनतम तापमान 6.1 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बारिश के साथ हवा भी चल रही है, जिससे सर्दी का ज्यादा अहसास हो रहा है। इस वजह से ठिठुरन भी महसूस हो रही है।

weather forcaut dept हल्की बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड, तापमान में आयी गिरावट

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, रविवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने के चलते कुछ दिन सर्दी और ठिठुरन बनी रहेगी। सोमवार 30 जनवरी को भी दिल्ली-एनसीआर के आसमान में बादल छा रह सकते हैं, लेकिन 31 जनवरी से लेकर 3 फरवरी तर आसमान साफ रहेगा।

Related posts

कोरोना संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र को भी पीछे छोड़ देगा यूपी? ध्‍यान से पढ़िए खबर

Shailendra Singh

सीएम रावत ने कोरोना में काम कर रहे चिकित्सकों के काम को सराह..

Rozy Ali

महज 16 मिनट देरी से नम हो गई सबकी आखं, जब आई ये महनूस खबर

Breaking News