Rahul Gandhi 3 राहुल गांधी का कांग्रेस छोड़ने वालों पर तंज, कहा- जो डर गए वो पार्टी छोड़कर गए

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के लिए नियुक्त किए गए वालंटियर्स को वर्चुअली संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं पर जमकर हमला बोला।

‘पार्टी छोड़कर गए वो RSS के लोग थे’

राहुल गांधी ने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें डर लगता है वो बीजेपी में जाते हैं। और जो लोग कांग्रेस में नहीं हैं लेकिन उन्हें डर नहीं लगता है तो वो कांग्रेस में आ सकते हैं। जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं वो RSS के लोग थे। जो डर रहे हैं उन्हे कहो जाओ भागो, नहीं चाहिए।

डरने वाले बीजेपी में जाएंगे- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि डरने वाले बीजेपी में जाएंगे। क्योंकि बीजेपी डर दिखाकर अपने साथ करती है। जानकारी के मुताबिक राहुल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया जी डर गए तो RSS के हो गए। सिंधिया जी डर गए कि बीजेपी मेरा महल ले जाएगी, घर ले जाएगी तो वो बीजेपी में चले गए।

बीजेपी के फेक न्यूज से डरने की जरूरत नहीं

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी के फेक न्यूज से डरने की जरूरत नहीं है। अगर प्रधानमंत्री कहते हैं कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में कोरोना हालात पर नियंत्रण करने के लिए अच्छा काम किया है तो उन पर हंसिए। पीएम अगर कहते हैं कि भारत के क्षेत्र में चीन नहीं घुसा है तो उनपर हंसिए।

लखनऊ: लोक निर्माण विभाग में इतने सालों से नहीं हुई अभियंता की नहीं हुई पदोत्रति, जानिए पूरा मामला

Previous article

सपा प्रदर्शन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर डिप्टी सीएम का पलटवार, कहा-…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured