featured देश

सर्जिकल स्ट्राइक पर हुई कांग्रेस की किरकिरी, जयराम रमेश को आया गुस्सा

jairam22 1581602321 सर्जिकल स्ट्राइक पर हुई कांग्रेस की किरकिरी, जयराम रमेश को आया गुस्सा

 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू के नगरोटा से हुई और बीते दिन भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने जम्मू-कश्मीर पहुंचे ।

यह भी पढ़े

नगर निगम चुनाव : दिल्ली में मनोनीत सदस्यों का शपथ ग्रहण खत्म

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे और साथ ही कहा था कि धारा 370 को हटाने के बाद भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद जिंदा है लेकिन इस बयान के बाद कांग्रेस को चौतरफा आलोचना ही मिली।

jairam22 1581602321 सर्जिकल स्ट्राइक पर हुई कांग्रेस की किरकिरी, जयराम रमेश को आया गुस्सा

मीडिया कर्मी आज जब सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस का स्टैंड पर पूछ रहे थे तो जयराम रमेश जी गुस्से से तिलमिला उठे, उन्होनें दिग्विजय सिंह से बात कर रहे मीडिया कर्मीयों को धक्का दे दिया। उधर दूसरे दिन भी दिग्विजय सिंह 1 दिन आलोचनाओं को सहने के बाद भी बेफ्रिक दिखे।

download 7 सर्जिकल स्ट्राइक पर हुई कांग्रेस की किरकिरी, जयराम रमेश को आया गुस्सा

वहीं दिग्विजय के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- दिग्विजय के शासन में मध्य प्रदेश सिमी का गढ़ था। ये कैसी भारत जोड़ो यात्रा है। इसमें टुकड़े-टुकड़े गैंग चल रहा है। राहुल कह रहे हैं कि सेना कमजोर हो गई है। कांग्रेस के DNA में ही पाकिस्तान परस्ती है। कभी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं। कभी भगवान राम पर सवाल उठाते हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होने के नाते इस तरह का गुस्सा उन्हें नहीं करना चाहिए । लेकिन लगता है कि उन्हे इस बात की खीझ ज्यादा थी कि उस मामले को लेकर कांग्रेस की पूरा दिन भर खूब किरकरी हुई थी।

Related posts

उत्तराखंड के 8.27 लाख किसानों को मिला लाभ, कार्यक्रम में पीएम और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्चुअली जुड़े

Aman Sharma

ट्रेन में महिला से हुई छेड़छाड़, रेलमंत्री से शिकायत पर युवक गिरफ्तार

Rahul srivastava

शहरी भूपरिदृश्‍य में बदलाव कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए नरेन्‍द्र मोदी लखनऊ का दौरा करेंगे

mahesh yadav