featured देश राज्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, ट्रैफिक प्लान जारी

2022 6largeimg 1489348572 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, ट्रैफिक प्लान जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में 3 दिन तक देशभर के प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मेलन होने जा रहा है।

यह भी पढ़े

 

Agneepath Scheme Protest: बिहार के कैमूर में छात्रों ने ट्रेन में लगाई आग, गुरुग्राम-जयपुर हाईवे को किया जाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में 3 दिन तक देशभर के प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शिरकत करने वाले हैं। पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर धर्मशाला में सुरक्षा के जहां कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। वहीं, ट्रैफिक प्लान भी धर्मशाला पुलिस ने जारी किया है।

2022 6largeimg 1489348572 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, ट्रैफिक प्लान जारी

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का धर्मशाला में भव्य स्वागत किया गया। जहां फूलों की बारिश प्रधानमंत्री पर की गई वहीं भाजपा, जिंदाबाद, नरेन्‍द्र मोदी जिंदाबाद व जयराम ठाकुर जिंदाबाद के भी खूब नारे लगे। प्रधानमंत्री के रोड शो का शुभारंभ मंत्रोच्चारण के साथ किया गया। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड कार्यालय के गेट से केसीसीबी चौक कचहरी बाजार तक करीब 15 मिनट तक रोड शो चला। इस रोड शाे के माध्‍यम से पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भी भर गए। पीएम मोदी ने करीब एक किलोमीटर के रोड शो के दौरान लगातार हाथ हिलाते रहे व गाड़ी से फूल उठाकर कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर बरसाते रहे।

92248493 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, ट्रैफिक प्लान जारी

रोड शो में मोदी के साथ मुख्यमंत्री और सुरेश कश्यप खुली जीप में रहे, इससे पहले राज्यपाल राजेंद्र विश्‍वनाथ आर्लेकर और मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने नरेन्‍द्र मोदी का साई मैदान पहुंचने पर स्वागत किया। मुख्‍यमंत्री और पीएम मोदी की मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में काफी जोश दिखा। जगह जगह लोगों ने प्रधानमंत्री पर पुष्प बारिश की, वहीं प्रधानमंत्री भी लोगों पर पुष्प बरसाते व हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे।

सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

पीएम मोदी धर्मशाला रवाना होने से पहले पठानकोट एयरबेस पहुंचेंगे। मौसम खराब होने की स्थिति में प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से धर्मशाला की ओर जाएंगे। इसी को देखते हुए पंजाब पुलिस द्वारा पठानकोट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पठानकोट से हिमाचल जाने वाली सड़क पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है और कई रास्तों के रूट को भी डायवर्ट किया गया है।

police011 27 1631090322 490347 khaskhabar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, ट्रैफिक प्लान जारी

 

Related posts

इमरान खान ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा मुस्लिम और पाकिस्तान विरोधी है भाजपा

mahesh yadav

Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन की मदद के लिए आगे आए नाटो के कई देश, जर्मनी भी भेजेगा हथियार

Neetu Rajbhar

सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन 11 राज्यों की 338 लोकसभा सीट बीजेपी पर पड़ सकती है भारी

Rani Naqvi