featured देश

AAP और BJP में घमासान जारी, मनीष सिसोदिया ने मनोज तिवारी पर लगाया आरोप,  केजरीवाल की हत्या की जताई आशंका

delhi,annual income fees,child education,manish sisodia, delhi government

 

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनोज सिसोदिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि भाजपा को गुजरात के विधानसभा चुनाव और एमसीडी चुनाव में हार का डर सता रहा है।

यह भी पढ़े

 

दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, अब अमिताभ बच्चन का नाम, आवाज और फोटो का नहीं होगा इस्तेमाल

हार के डर से पार्टी की ओर से बड़ी साजिश रची जा रही है। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन पर केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने इस बार चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही। उन्होंने यह भी मांग की कि केजरीवाल की हत्या की साजिश में सांसद मनोज तिवारी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Manish-sisodia-

 

आपको बता दें कि सिसोदिया और मनोज तिवारी के बीच पहले से ही ट्वीट वार चल रहा है। सिसोदिया के प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह आरोप लगाए जाने के तत्काल बाद मनोज तिवारी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जवाब दिया। मनोज तिवारी ने कहा कि उन्हें केवल केजरीवाल की चिंता सता रही है। उन्होंने आप कार्यकर्ता की मौत का जिक्र करते हुए कहा कि यह खुदकुशी नहीं बल्कि हत्या है। उन्होंने इस मामले की जांच कराने की मांग की।

 

 

सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की ओर से काफी दिनों से केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है मगर पार्टी को इन कोशिशों में कामयाबी नहीं मिल रही है । इसके बाद सांसद मनोज तिवारी की ओर से कल केजरीवाल को धमकी दी गई जिससे साफ हो गया है कि भाजपा की ओर से केजरीवाल की हत्या की साजिश रची जा रही है।

 

9d01e1a8bc50df5748dc2bccd30e4aba AAP और BJP में घमासान जारी, मनीष सिसोदिया ने मनोज तिवारी पर लगाया आरोप,  केजरीवाल की हत्या की जताई आशंका

मनोज तिवारी ने किया था ट्वीट

आपको बता दें कि इससे पहले मनोज तिवारी की ओर से भी ट्वीट करते हुए आप और केजरीवाल को घेरने की कोशिश की गई थी। सिसोदिया ने मनोज तिवारी के ट्वीट का जवाब देते हुए यह टिप्पणी की थी। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। उनका कहना था कि लगातार भ्रष्टाचार, टिकटों की बिक्री और जेल में बलात्कारी से दोस्ती और मसाज प्रकरण को लेकर आप कार्यकर्ता और जनता में गुस्सा दिख रहा है। इनके विधायकों की पिटाई भी हो चुकी है। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ है ऐसा न हो। सजा न्यायालय ही दे।

 

यहां देखें ट्वीट

Related posts

मराठाओ के वंशजनो ने पानीपत के लिए आशुतोष गोवारिकर और रोहित शेलाटकर को सम्मानित किया

Rani Naqvi

मोदी, जॉन की ने रिश्तों की मजबूती को क्रिकेट से जोड़ा

bharatkhabar

जेएनयू छात्र नेता लड़ सकते हैं 2019 लोकसभा चुनाव,बिहार से कन्हैया तो J&K से शेहला लड़ सकती हैं चुनाव

rituraj