featured देश

सौरभ भारद्वाज और विधायक आतिशी ने ली मंत्री पद की शपथ

atishi news सौरभ भारद्वाज और विधायक आतिशी ने ली मंत्री पद की शपथ

 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और विधायक आतिशी ने मंत्री पद की शपथ ले ली है। दोनों ही नेताओं को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मंत्री पद की शपथ दिलाई है।

यह भी पढ़े

Ahembadabad Test Match: पहले दिन का खेल ख़त्म, ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर बनाए 255 रन

 

आतिशी को शिक्षा और सौरभ भारद्वाज को स्वास्थ्य मंत्रालय संभालने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही आतिशी को लोक निर्माण विभाग, ऊर्जा विभाग और पर्यटन विभाग भी सौंपा गया। वहीं, सौरभ भारद्वाज को स्वास्थ्य के साथ-साथ शहरी विकास, जल और उद्योग विभाग की जिम्मेदारी दी गई है।

atishi news सौरभ भारद्वाज और विधायक आतिशी ने ली मंत्री पद की शपथ saurabh bhardwajjj सौरभ भारद्वाज और विधायक आतिशी ने ली मंत्री पद की शपथ

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से बयान जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को आतिशी और सौरभ भारद्वाज को दिल्ली की कैबिनेट में नियुक्त करने की अनुमति दे दी हैं। CM केजरीवाल ने दोनों नेताओं को कैबिनेट में शामिल करने का प्रस्ताव दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को भेजा था, जिसे मंजूर करने के बाद यह प्रस्ताव राष्ट्रपति के पास भेजा गया था।

Related posts

कानपुरः रेमडेसिविर इंजेक्शन घोटाले में बड़ी कार्रवाई, हैलेट अस्पातल के 50 कर्मी बर्खास्त

Shailendra Singh

क्रिकेटर गौतम गंभीर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, इस एक्ट्रेस को भेजे गए मैसेज

mahesh yadav

मुंबई हमले के आरोपी को पाक की कोर्ट ने किया रिहा

bharatkhabar