featured देश

देश के सामने नुपुर शर्मा मांगे माफ़ी , आपकी वजह से जल रहा देश – सुप्रीम कोर्ट

bjp nupur sharma sixteen nine sixteen nine देश के सामने नुपुर शर्मा मांगे माफ़ी , आपकी वजह से जल रहा देश - सुप्रीम कोर्ट

निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा को आज सुप्रीम कोर्ट से कड़ी फटकार पड़ी है। कोर्ट ने कहा कि निलंबित भाजपा नेता की बदजुबानी के चलते ही पूरे देश में आग लग गई और इसके कारण सुरक्षा को भी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़े

 

Share Market Today: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन भी शेयर बाजार में मंदी शुरूआत, सेंसेक्स 373 तो निफ्टी 120 पर लुढ़के

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नुपुर को पैगंबर मोहम्मद पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि नुपुर ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में उनके खिलाफ दर्ज सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। नुपुर का कहना है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं इसलिए वह अन्य राज्यों में पेशी के लिए नहीं जा सकती हैं। इसी सुनवाई के दौरान कोर्ट के जस्टिस सूर्यकांत ने नुपुर को लताड़ लगाई है।

nupur sharma4 768x432 1 देश के सामने नुपुर शर्मा मांगे माफ़ी , आपकी वजह से जल रहा देश - सुप्रीम कोर्ट

 

कोर्ट ने कही ये बातें

सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए भी उनके खिलाफ नाराजगी ही जिम्मेदार है, जहां एक दर्जी की हत्या कर दी गई थी।

कोर्ट ने कहा- टीवी चैनल और नुपुर शर्मा का क्या काम है, जो मामला विचाराधीन है, उस पर चर्चा करें?

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- उन्हें टीवी पर जाकर देश से माफी मांगनी चाहिए थी, जिसके लिए उन्होंने काफी देर कर दी है।

नुपुर शर्मा को उनके अहंकार के लिए फटकार लगाते हुए जस्टिस सूर्यकांत ने कहा कि वह एक बड़ी पार्टी की प्रवक्ता थीं, इसके कारण पावर उनके सिर पर चढ़ गई थी।

Nupur sharma देश के सामने नुपुर शर्मा मांगे माफ़ी , आपकी वजह से जल रहा देश - सुप्रीम कोर्ट

कोर्ट ने अर्जी की खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने इसी के साथ नुपुर की उस याचिका को भी खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ कई राज्यों में दर्ज सभी केसों को दिल्ली स्थानांतरित करने की अपील की थी। कोर्ट ने नुपुर के वकील को इस मामले में संबंधित हाईकोर्ट के पास जाने का सुझाव दिया है। इसके बाद नुपुर ने शीर्ष न्यायालय से याचिका वापस ले ली है।

bjp nupur sharma sixteen nine sixteen nine sixteen nine देश के सामने नुपुर शर्मा मांगे माफ़ी , आपकी वजह से जल रहा देश - सुप्रीम कोर्ट

Related posts

मिलिए प्रयागराज के इस ‘स्नैक मैन’ से, कोबरा को हाथ से पकड़ता है ये ‘टार्जन ब्वॉय’

Shailendra Singh

पद्मावत पर यूपी के जायस के लोगों ने कमाई से मांगा हिस्सा

Vijay Shrer

9 जनवरी 2022 का पंचांग: रेवती नक्षत्र आज, जानें आज का राहुकाल और शुभकाल

Neetu Rajbhar