featured पंजाब राजस्थान

कैप्टन की नाराजगी पर बोले सीएम अशोक गहलोत- उम्मीद है कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे   

214r5555 कैप्टन की नाराजगी पर बोले सीएम अशोक गहलोत- उम्मीद है कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे   

पंजाब में चल रही सियासी उठापटक को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है। अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस को नुकसान हो।

कैप्टन की नाराजगी पर सीएम अशोक गहलोत का ट्वीट

पंजाब में सियासी उठापटक के बीच अब कांग्रेस के बड़े नेता भी कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी को लेकर चिंता में हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाराजगी को लेकर चिंता में हैं। अशोक गहलोत ने ट्वीट कर अपनी चिंता जाहिर की है साथ ही उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी उम्मीद जताई है कि वो कोई ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस को नुकसान हो।

‘पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाला कोई कदम नहीं उठाएंगे कैप्टन’

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाला कोई कदम नहीं उठाएंगे। वह पार्टी के एक सम्मानित नेता हैं और मुझे उम्मीद है कि वह पार्टी के हितों को आगे रखते हुए काम करते रहेंगे। सीएम अशोक गहलोत ने इसको लेकर एक के बाद एक चार ट्वीट किए। उन्होंने कहा है, मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो। कैप्टन साहब ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढे़ नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है। उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है।

‘हाईकमान को पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते हैं’

दूसरे ट्वीट में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हाईकमान को कई बार विधायकों एवं आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते हैं। मेरा व्यक्तिगत भी मानना है कि कांग्रेस अध्यक्ष कई नेता, जो मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में होते हैं, उनकी नाराजगी मोल लेकर ही मुख्यमंत्री का चयन करते हैं। परन्तु वही मुख्यमंत्री को बदलते वक्त हाईकमान के फैसले को नाराज होकर गलत ठहराने लग जाते हैं। ऐसे क्षणों में अपनी अर्न्तरात्मा को सुनना चाहिए। मेरा मानना है कि देश फासिस्टी ताकतों के कारण किस दिशा में जा रहा है, यह हम सभी देशवासियों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए।

Related posts

राजस्थान पुलिस के डीजीपी होंगे अब भूपेंद यादव, कार्मिक विभाग ने जारी किए निर्देश

bharatkhabar

जापान में टाइफून को लेकर 22,000 सैनिक अलर्ट पर

Samar Khan

अयोध्या धाम में सीएम केजरीवाल का हो रहा है विरोध, अज्ञात लोगों ने पोस्टर पर पोती कालिख

Neetu Rajbhar