September 26, 2022 8:51 am
featured Uncategorized देश पंजाब

पंजाब: नवजोत सिंह सिद्धू के ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’ वाले बयान पर बवाल, मनीष तिवारी ने कुछ इस अंदाज में कसा तंज

Manish Tewari पंजाब: नवजोत सिंह सिद्धू के ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’ वाले बयान पर बवाल, मनीष तिवारी ने कुछ इस अंदाज में कसा तंज

पंजाब कांग्रेस में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब नौबत यहां तक आ पहुंची है कि नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही पार्टी को ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी देते दिख रहे हैं। सिद्धू के इस बयान पर इशारों ही इशारों में कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने तंज कसा है।

सिद्धू के बयान पर मनीष तिवारी ने कुछ इस अंदाज में कसा तंज

पंजाब कांग्रेस में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब नौबत यहां तक आ पहुंची है कि नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही पार्टी को ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी देते दिख रहे हैं। सिद्धू के इस बयान के बाद कांग्रेस आलाकमान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी नाराज चल रहे हैं। वहीं इस बयान पर इशारों ही इशारों में कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने तंज कसा है और नाराजगी भी जताई है। मनीष तिवारी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।

शायरी के जरिए मनीष तिवारी ने जाहिर की नाराजगी

मनीष तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नवजोत सिंह सिद्धू के इस वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो में सिद्धू कहते नजर आ रहे हैं कि अगर कांग्रेस हाईकमान उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं देता है तो फिर वे ईंट से ईंट बजा देंगे। तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा- हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।

बगावत नहीं सबके बोलने का अंदाज अलग होता है- रावत

कांग्रेस आलाकमान की ओर से हालांकि अभी सिद्धू के इस बयान पर कोई बड़ी प्रतिक्रिया नहीं आई है। पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने सिद्धू के इस बयान पर कहा था कि इसे बगावत कहना गलत होगा, क्योंकि सबके बोलने का अंदाज अलग होता है। खैर. कांग्रेस आलाकमान की ओर से भले ही इसे बगावत न समझी जा रही हो लेकिन कांग्रेस के नेता अब सिद्धू से कुछ नाराज चल रहे हैं। मनीष तिवारी के अंदाज से भी कुछ ऐसा ही लग रहा था कि वो भी सिद्धू के इस बयान पर कार्रवाई चाहते हैं। हालांकि अभी तक तिवारी की ओर से इसपर खुलकर नाराजगी जाहिर नहीं की गई है।

सरकार ने राज्यों में निर्बाध स्थानांतरण के लिए वाहनों के लिए नई पंजीकरण श्रृंखला शुरू की

‘फैसले लेने की आजादी नहीं मिली तो ईंट से ईंट बजा दूंगा’

आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर तल्ख तेवर दिखा रहे हैं। इसके साथ ही पंजाब में कैप्टन के खिलाफ कांग्रेस में फिर से बगावत के सुर उठने लगे हैं। इसी बीच अमृतसर में एक बैठक को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि अगर पार्टी हाईकमान को उन्हें फैसले लेने की आजादी देनी चाहिए और वह सुनिश्चित करेंगे कि पार्टी अगले 20 साल तक पंजाब में सत्ता में रहे। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने रोडमैप तैयार कर लिया है। सिद्धू ने कहा, ”पार्टी हाईकमान को मुझे फैसले लेने की आजादी देनी चाहिए, नहीं तो ईंट से ईंट बजा दूंगा’। सिद्धू के अब इस बयान के बाद राजनीति का पारा भी हाई हो चुका है।

 

Related posts

चुनावी रैली के दौरान पाकिस्तान में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत, 14 लोग घायल

rituraj

Parineeti Chopra का पुराना फोटो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जाने वजह?

Saurabh

छत्तीसगढ़ःसंयुक्त वन प्रबंधन समितियों के सदस्यों ने किया जंगल सफारी का भ्रमण

mahesh yadav