Breaking News featured यूपी

लखनऊ: सिबगतुल्लाह अंसारी-अंबिका चौधरी की हुई सपा में वापसी, अखिलेश यादव की मौजूदगी में ग्रहण की सदस्यता   

लखनऊ: सिबगतुल्लाह अंसारी-अंबिका चौधरी की हुई सपा में वापसी, अखिलेश यादव की मौजूदगी में ग्रहण की सदस्यता

लखनऊ: बाहुबली मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी की शनिवार को घर वापसी हुई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सिबगतुल्लाह अंसारी ने सपा का दामन थामा। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अम्बिका चौधरी ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान अंबिका चौधरी ने कहा, ‘वर्तमान में प्रदेश की जो परिस्थितियां हैं उनमें समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव ही एकमात्र विकल्प हैं। अखिलेश यादव ही प्रदेश को बिगड़े हालातों से निकल सकते हैं। किसानों की आमदनी दोगुना करने की बात कहने वाले लोगों ने किसानों के साथ धोखा किया है। सड़कों पर नौजवान रोज़गार के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। आज युवाओं की उम्मीद अखिलेश यादव में है। समाजवादी पार्टी में मुझे शामिल किया गया है, मैं खुद को गौरवान्वित मानता हूं। जो समाजवादी पार्टी में हैं और जो नहीं है, सभी को एकसाथ मिलकर भाजपा की सरकार को उखाड़ फेखना है।

वहीं सिबगतुल्लाह अंसारी ने भी अखिलेश यादव की तारीफ में कसीदे पढ़े। भारतखबर।कॉम से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जमीनी स्तर पर काम करके इस मुकाम पर पहुंचे हैं और 2022 में उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री के पद पर बैठाएगी और एक बार फिर प्रदेश में विकास की लहर दौड़ेगी।

वहीं इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीब बर्बाद हुए हैं। उत्तर प्रदेश में अन्याय हो रहा है। वर्तमान में कोई ऐसा वर्ग नहीं है जो परेशान न हो। व्यापारी, युवा, आम आदमी आदि महंगाई से झूझ रहा है।  यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। यूपी की जनता बीजेपी से छुटकारा चाहती है, जनता अब बदलाव चाहती है, यूपी की जनता अब विकास चाहती है।

Related posts

ठंड के कारण घर सोने गए किसान के ट्रांसफार्मर से सामान चुरा ले चोर, सुबह आकर देखा तो मिला खाली

Trinath Mishra

इंग्लैंड में कार्तिक का सभी भारतीय बल्लेबाजों से भारी रनों का औसत  

mahesh yadav

पाकिस्तान ने जम्मू में भारतीय चौकियों पर की गोलाबारी

Rahul srivastava