देश यूपी

भारी बारिश के चलते यूपी के सभी स्कूल कॉलेज अगले दो दिन तक रहेंगे बंद: योगी सरकार

yogi adityanath 1617510733 भारी बारिश के चलते यूपी के सभी स्कूल कॉलेज अगले दो दिन तक रहेंगे बंद: योगी सरकार
मुख्यमंत्री ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में अतिवृष्टि के दृष्टिगत  सभी मण्डलायुक्तों तथा जिलाधिकारियों को पूरी तत्परता से राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए वरिष्ठ अधिकारीगण क्षेत्र का भ्रमण कर राहत कार्यों पर नजर रखें
अगले 02 दिन-17 व 18 सितम्बर, 2021 को प्रदेश में स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थानों को बन्द रखने के निर्देश
प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचायी जाए जल-जमाव की स्थिति में प्राथमिकता पर जल निकासी की व्यवस्था करायी जाए सम्बन्धित जनपदों के अधिकारियों को इस आपदा से हुए नुकसान का आकलन करने के निर्देश।
IMG 20210916 212724 भारी बारिश के चलते यूपी के सभी स्कूल कॉलेज अगले दो दिन तक रहेंगे बंद: योगी सरकार
लखनऊ: 16 सितम्बर, – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में अतिवृष्टि के दृष्टिगत सभी मण्डलायुक्तों तथा जिलाधिकारियों को पूरी तत्परता से राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारीगण क्षेत्र का भ्रमण कर राहत कार्यों पर नजर रखें। उन्होंने अगले 02 दिन-17 व 18 सितम्बर, 2021 को प्रदेश में स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थानों को बन्द रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि इस आपदा के दृष्टिगत जनपदों में राहत कार्य प्रभावी रूप से कराए जाएं। आपदा से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचायी जाए। जल-जमाव की स्थिति में प्राथमिकता पर जल निकासी की व्यवस्था करायी जाए। उन्होंने सम्बन्धित जनपदों के अधिकारियों को इस आपदा से हुए नुकसान का आकलन करने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

असम में युनाइटेड लिबरेशन ऑफ बोडोलैंड के 12 उग्रवादियों ने किया आत्मसमर्पण

Neetu Rajbhar

किसानों ने किया दिल्ली-कौशांबी रोड जाम, फल वितरित करने वाले ट्रक को रोकने का लगाया आरोप

Aman Sharma

सीरम के वैक्सीन कोविशील्ड पर नया विवाद, कोर्ट ने भेजा नोटिस!

Shagun Kochhar