January 29, 2022 3:21 pm
featured खेल देश

जीत के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे गौतम बुध नगर के डीएम सुहास एलवाई का हुआ भव्य स्वागत

1 1630804833 जीत के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे गौतम बुध नगर के डीएम सुहास एलवाई का हुआ भव्य स्वागत

टोक्यो पैरालंपिक के पैरा बैडमिंटन में रजत पदक जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर के डीएम सुहास एलवाई की घर वापसी हुई। घर वापसी के दौरान डीएम दिल्ली में इंदिरा गांधी एयरपोर्ट हवाई अड्डे एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर जिला अधिकारी और तमाम दूसरे प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। सीडीओ अनिल सिंह ने पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी व गौतम बुध नगर के डीएम सुहास एलवाई को गुलदस्ता भेंट करते हुए स्वागत किया। वहीं दूसरी ओर शहर के तमाम सामाजिक संगठन व आम आदमी डीएम सुहास एलवाई के स्वगत के लिए एकत्रित हुए।

 गौतम बुध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने रविवार को फाइनल मुकाबले में सिल्वर पदक हासिल किया। और वो सोमवार शाम 4:30 बजे दिल्ली इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे। जहां उनको रिसीव करने के लिए गौतम बुध नगर के मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, अपर जिला अधिकारी वंदिता श्रीवास्तव और बलराम सिंह एयरपोर्ट कौशिक सभी अधिकारियों ने डीएम को जीत की बधाई दी।

डीएम सुहास अलवाई उपलब्धि पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फोन कर बधाई दी। साथ ही सोशल मीडिया पर डीएम को बधाई व शुभकामनाएं में लाइन लगी हुई है।

Related posts

SC ने कांग्रेस पार्टी को गोवा मामले में लगाई फटकार

shipra saxena

गुरु-शिष्य परंपरा दागदार! , छेड़खानी से परेशान छात्रा ने की खुदखुशी

lucknow bureua

रामलला के पुजारी ने कहा, प्रियंका मंदिर निर्माण का वादा करें, वरना सब स्टंट माना जाएगा

bharatkhabar