featured देश राज्य

ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

ranchi 6 may 3 1651812758 ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

अवैध खनन मामले में झारखंड की वरिष्ठ IAS अधिकारी पूजा सिंघल और उनसे जुड़े व्यक्तियों के 20 ठिकानों पर ED की टीम ने एक साथ छापेमारी शुरू कर दी।

यह भी पढ़े

ट्रांसपेरेंट ब्लू सूट पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, फैंस कर रहे तारीफ

अवैध खनन मामले में झारखंड की वरिष्ठ IAS अधिकारी पूजा सिंघल और उनसे जुड़े व्यक्तियों के 20 ठिकानों पर ED की टीम ने एक साथ छापेमारी शुरू कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये ठिकाने झारखंड के रांची, खूंटी, राजस्थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद और गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल के कोलकाता, बिहार के मुजफ्फरपुर और दिल्ली एनसीआर में हैं।

पूजा सिंघल ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

मिली जानकारी के अनुसार पूजा सिंघल के आवास से भारी मात्रा में नकदी करीब 25 करोड़ बरामद होने की सूचना है। जानकारी ये भी है कि बरामद नकदी की गिनती के लिए मशीन मंगाई गई है। ये पैसे इनके सीए के यहां से मिली है।

ranchi 6 may 3 1651812758 ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

रांची में कांके रोड के चांदनी चौक स्थित पंचवटी रेजिडेंसी के ब्लाक नंबर नौ, लालपुर के हरिओम टावर स्थित नई बिल्डिंग, बरियातू के पल्स अस्पताल में छापेमारी की जानकारी मिली है। IAS अधिकारी पूजा सिंघल के सरकारी आवास पर भी छापेमारी की सूचना है। जानकारी के अनुसार कारोबारी अमित अग्रवाल के ठिकानों पर भी छापेमारी की सूचना मिल रही है। बता दें कि अमित मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का करीबी बताया जाता है। इस पूरे प्रकरण पर प्रवर्तन निदेशालय की अधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

7753843b 9cf1 4841 845b 8fcb14d6a071 1651827131 ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

IAS पूजा सिंघल के पति अभिषेक के आवास पर भी ED ने छापेमारी की है। बता दें कि IAS अधिकारी राहुल पुरवार से तलाक के बाद पूजा सिंघल ने अभिषेक से शादी की थी। अभिषेक के रांची में रातू रोड स्थित एक ठिकाने पर ED के अधिकारी जांच कर रहे है। ED ने छापेमारी में उनके घर से दस्तावेज जब्त किए हैं। इसके बाद अधिकारी दस्तावेज लेकर कार्यालय पहुंचने लगे।

 

 

puja singhal 2 1651809599 ED के शिकंजे में महिला IAS, 25 करोड़ कैश बरामद, गिनने के लिए लाई गईं मशीनें

Related posts

#SidNaaz के फैंस का इंतजार खत्म, इस गाने में नजर आएंगे दोनों, फर्स्ट लुक रिलीज

Hemant Jaiman

एससी-एसटी को मुफ्त कनेक्शन बांटने की तैयारी में विद्युत विभाग

rituraj

गुजरात सरकार का बड़ा फैसला, यूनिफॉर्म सिविल कोड का ड्राफ्ट तैयार करने के लिए कमेटी बनाने की घोषणा, रिटायर्ड जज होंगे अध्यक्ष

Rahul