September 17, 2021 6:03 pm
featured देश

विपक्ष को एकजुट करने की राहुल गांधी की पहल, विपक्षी दलों के नेताओं को नाश्ते पर बुलाया

rahul विपक्ष को एकजुट करने की राहुल गांधी की पहल, विपक्षी दलों के नेताओं को नाश्ते पर बुलाया

संसद के मौजूदा मॉनसून सत्र में पेगासस जासूसी विवाद और किसानों के मुद्दे पर भारी हंगामा जारी है। विपक्ष सरकार को लगातार संसद में घेर रहा है। जिसके चलते दोनों सदनों की कार्यवाही भी ठीक से नहीं चल पा रही। इन सबके बीच खबर है कि राहुल गांधी ने कल सुबह विपक्षी दलों के नेताओं को नाश्ते पर बुलाया है।

विपक्ष को एकजुट करने की राहुल गांधी की पहल

बता दें कि राहुल गांधी ने विपक्ष के नेताओं को कल सुबह 9.30 बजे दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में नाश्ते पर बुलाया है। बताया जा रहा है कि संसद में आगे की रणनीति और विपक्ष को एकजुट करने के लिए और राहुल गांधी ने ये पहल की है।

विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश

बहरहाल राहुल गांधी ने विपक्ष के नेताओं को नाश्ते पर बुलाकर विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की है। विपक्षी दलों की बैठक में राहुल गांधी दो बार हिस्सा ले चुके हैं। और विजय चौक पर विपक्षी नेताओं के साथ प्रेस वार्ता भी कर चुके हैं। वहीं अब कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में विपक्षी नेताओं के साथ नाश्ते पर चर्चा करेंगे।

तृणमूल कांग्रेस को भी न्योता भेजा

राहुल गांधी ने सभी विपक्षी दलों के नेताओं को बुलाया है। जिसमें तृणमूल कांग्रेस को भी न्योता भेजा गया है। हालांकि TMC सूत्रों का कहना है कि उन्हें अभी तक औपचारिक तौर पर न्योता नहीं मिला है।

Related posts

छपरा गैंगरेप: पीड़ित छात्रा ने सुनाई पुलिस को आपबीती कहा, स्कूल के एक दर्जन छात्रों ने किया गैंगरेप

Ankit Tripathi

मेघालय: बीफ पार्टी देने वाले बीजेपी नेता बर्नार्ड ने छोड़ी पार्टी

Pradeep sharma

ममता बनर्जी को फिर लगा झटका, राजीव बनर्जी ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

Aman Sharma