mika krk मीका सिंह के 'केआरके कुत्ता' सॉन्ग पर भड़के KRK, वीडियो जारी कर दिया जवाब

मीका सिंह और कमाल राशिद खान के बीच चल रही सोशल मीडिया पर जुबानी जंग और तेज हो गई है। मीका सिंह ने जहां केआरके की आलोचना करते हुए ‘केआरके कुत्ता’ सॉन्ग लॉन्च किया था। वहीं इससे केआरके बुरी तरह से झल्लाए हुए हैं।

‘तू गाना रिलीज़ कर फिर देख’

बता दें उन्होंने पहले ही मीका सिंह को चेतावनी देते हुए कहा था कि तू गाना रिलीज़ कर फिर देख। अब सॉन्ग रिलीज होने के बाद केआरके ने दो टूक शब्दों में कहा है कि वो मीका सिंह पर मानहानि का केस नहीं करेंगे। बल्कि अपने अगले वीडियो में मीका की क्लास लगाएंगे।

‘हाथ जोड़कर बोला प्लीज मुझे बुला लो’

इसी के तहत अब KRK ने मीका को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि मीका सिंह ने उनसे हाथ जोड़कर कहा था कि प्लीज मुझे अपनी बर्थडे पार्टी में बुला लो। साथ ही मीका सिंह ने उनसे दुबई में कॉन्सर्ट अरेंज कराने के लिए कहा था। केआरके ने कहा मीका ने एक बार मीडिया से कहा था कि वो मेरे जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए और विवेक ओबेरॉय के सामने मुझे गालियां दीं।

‘मीका ने मुझे फोन किया और रोया’

उन्होने कहा कि इन पत्रकारों को विवेक से इसकी पुष्टि करने के लिए कहना चाहिए था। क्योंकि वो वहां थे, असल में मैंने उसे नहीं बुलाया था। उसने मुझे फोन किया और फोन पर रोया भाई मैं आपका पड़ोसी हूं और आपने मुझे अपने जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित नहीं किया।

बिंदु दारा सिंह को बताया फिक्सर

इससे पहले केआरके ने मीका के गाने में नजर आने वाले बिंदु दारा सिंह को फिक्सर और म्यूजिक डायरेक्टर तोषी शारिब को मीटू का आरोपी बताया है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा था कि गुरुवार या शुक्रवार को मेरे दो वीडियो रिलीज होंगे। बिंदु दारा सिंह फिक्सर और मीटू का आरोपी म्यूजिक डायरेक्टर तोशी शारिब पर। आप सभी को ऑल द बेस्ट।

मैं उनका शुक्रगुजार हूं- केआरके

इससे पहले केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से मीका सिंह का कुत्ता वाला गाना भी ट्वीट किया था। लेकिन कुछ देर बाद उन्हें डिलीट कर दिया। उसके बाद केआरके ने लिखा मैंने अपने बारे में मीका को गाना देखा, और सुना है। इसे बनाने के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।

‘गाना रिलीज कर, फिर दिखाता हूं’

दरअसल मीका सिंह के गाने रिलीज करने से पहले ही केआरके ने कहा था भौंकता क्यों है, अगर गाना रिलीज करने की हिम्मत नहीं रखते तो भौंक क्यों रहे हो। डर मत बिंदास रिलीज कर मैं चाहता हूं कि तू एक बार फिर गाना रिलीज कर दे, फिर मैं तुम्हें दिखाता हूं।

आगरा की घटना का संज्ञान, सीएम योगी ने खुले बोरवेल को लेकर दिया बड़ा आदेश

Previous article

रुड़की: मास्क ना पहनने पर बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा का कटा चालान, वीडियो वायरल-विधायक नाराज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured