October 28, 2021 10:55 am
featured यूपी

धरने पर बैठा भाजपा नेता का परिवार, पार्टी नेता पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप

BJP धरने पर बैठा भाजपा नेता का परिवार, पार्टी नेता पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप

मुरादाबादः सूबे में भले ही भाजपा की सरकार हो, लेकिन जिलों में भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं की स्थित ठीक नहीं है। मुरादाबाद में एसएसपी ऑफिस के सामने एक भाजपा नेता पिछले 19 दिनों से धरने पर बैठा है। भाजपा नेता का आरोप है कि उसकी ही पार्टी के एक नेता ने उसकी नाबालिग बेटी को अगवा किया है।

भाजपा नेता का साफ कहना है कि वो पार्टी के शीर्ष नेताओं से मदद के लिए गुहार लगाकर थक चुका है। लिहाजा, अब वो नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिए 19 दिनों से एसेसपी के दफ्तर के बाहर अनिश्तिकालीन धरने पर बैठा हुआ है।

दारोगा पर रिश्वत का आरोप

पीड़ित नेता का आरोप है कि उसने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन बेटी का कहीं कोई पता नहीं चल सका। नेता का आरोप है कि मझोला थाने के एक दारोगा ने बेटी की बरामदगी के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी लेकिन वह नहीं दे पाए।

भाजपा नेता पर आरोप

बता दें कि पीड़ित परिवार 14 जुलाई से धरने पर बैठा है। परिवार संभल जिले का रहने वाला है। बेटी के अपहरण की घटना 10 जनवरी की है। बताया जा रहा है कि मझोला थाना इलाके से उसकी बेटी का अपहरण उस वक्त हुआ जब वो नानी के घर से ट्यूशन पढ़ने निकली थी। परिवार ने मझोला थाने में अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के अपहरण का मुकदमा भी लिखाया, लेकिन लड़की का अपहरण करने वाला अधेड़ आरोपी विष्णु शर्मा भी बीजेपी का ही नेता है। वो भाजपा का मंडल अध्यक्ष है इसलिए वह अभी तक गिरफ्तार नहीं हो पाया है।

युवा मोर्चा अध्यक्ष है पीड़ित भाजपा नेता

धरने पर बैठे पीड़ित भाजपा नेता ने बताया कि वह संभल जिले में मंडल के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं। उनके पास बूथ अध्यक्ष और ग्राम पंचायत संयोजक का भी दायित्व है। उन्होंने बताया कि वे पिछले 5 साल से पार्टी के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, लेकिन जब उनके सिर मुसीबत आई तो वो पार्टी के नेताओं और मंत्रियों ने मुंह फेर लिया। भाजपा नेता का कहना है कि जब तक उनकी बेटी की बरामदगी नहीं होगी तब तक उनका धरना जारी रहेगा। भाजपा नेता ने आरोपी नेता और रिश्वत मांगने वाले पुलिस दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर के महासचिव अशोक कौल ने दिया बड़ा बयान..

Rozy Ali

जेल में बंद शशिकला का अब AIADMK से नहीं है कोई नाता

shipra saxena

नीतीश कुमार का आदर्शवाद है झूठा: लालू यादव

Rani Naqvi