मेरठ में AAP की किसान महापंचायत: केजरीवाल बोले- डेथ‍ वारंट हैं तीनों कृषि कानून

पंजाब और उत्तराखंड के बाद अब गोवा में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली देने का ऐलान कर दिया है। गोवा में ‘आप’ की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा केजरीवाल ने की। साथ ही पुराने सारे बिजली बिल भी माफ करने का वादा किया।

‘गोवा के लोग साफ राजनीति चाहते हैं’

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी। साथ ही पुराने सारे बिल माफ होंगे, और हम 24 घंटे बिजली देंगे। केजरीवाल ने कहा कि किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी।

गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था, और सरकार बीजेपी की बन गई। गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

‘केजरीवाल जो कहता है वो करता है’

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि गोवा के लोग देखते हैं कि दिल्ली में लोगों ने कांग्रेस-बीजेपी को बाहर करके साफ राजनीति को जन्म दिया। गारंटी देता हूं कि केजरीवाल जो कहता है वो करता है। केजरीवाल ने कहा कि गोवा सुंदर है, लेकिन यहां राजनीति खराब है। बीजेपी और कांग्रेस ने मिलकर गोवा के लोगों को धोखा दिया है।

विधानसभा चुनाव के लिए आप तैयार

बता दें कि आम आदमी पार्टी अगले साल 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में उतरने वाली है। इसमें गोवा, पंजाब और उत्तराखंड शामिल हैं।

कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों को सीएम योगी ने दी सख्‍त चेतावनी

Previous article

लखनऊ: एटीएस की छापेमारी के दौरान पत्रकारों से अभ्रदता, देखें वीडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured