February 9, 2023 8:12 am
featured मनोरंजन

मेरे इमोशंस के साथ खेला ठग सुकेश चंद्रशेखर- जैकलीन फर्नांडीज

jacqueline मेरे इमोशंस के साथ खेला ठग सुकेश चंद्रशेखर- जैकलीन फर्नांडीज

 

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपने निजी जीवन को लेकर लगातार सुर्खियां में हैं। अभी भी एक्ट्रेस की 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़े

पीएम मोदी ने कर्नाटक को दी करोड़ों रुपये की सौगात, बोले – हम विकास के लिए करते हैं काम

 

लगातार इस केस के चलते एक्ट्रेस कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। अभी हाल ही में जैकलीन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराया है। इस दौरान उन्होंने सुकेश को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बयान दिया है। ऐसे में उन्होंने कहा कि सुकेश ने उनका करियर को बर्बाद कर दिया है और उनके इमोशंस के साथ भी खिलवाड़ किया है।

Jacqueline Fernandez मेरे इमोशंस के साथ खेला ठग सुकेश चंद्रशेखर- जैकलीन फर्नांडीज

इसके आलावा उन्होंने कहा है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी नहीं पता था। जैकलीन ने कहा है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के सरकारी अधिकारी होने के बारे में पता था। इसके अलावा सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक और जे जयललिता को भी अपनी आंटी बताया था।

jacqueline मेरे इमोशंस के साथ खेला ठग सुकेश चंद्रशेखर- जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन ने अपने बयान में यह भी बताया है कि सुकेश ने उनसे कहा था वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहते है। दिन में मैं और सुकेश से कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता है। वह किसी कोने से कॉल करता था। बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा भी दिखाई देता था।

jacqueline 1 मेरे इमोशंस के साथ खेला ठग सुकेश चंद्रशेखर- जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्होंने और कॉनमैन सुकेश ने आखिरी बार 8 अगस्त, 2021 को कॉल पर बात की थी। उस दिन के बाद उन्होंने उनसे संपर्क नहीं किया। जैकलीन ने कहा, ‘मुझे बाद में पता चला कि उन्हें गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के रूप में काम करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

Related posts

दावा: मुख्यमंत्री के 3टी अभियान से कोरोना संक्रमण में आयी गिरावट

Shailendra Singh

लोकगायक जीत सिंह नेगी के नाम पर होगा संस्कृति विभाग के प्रेक्षागृह का नाम: सीएम रावत

Rani Naqvi

प्रयागराज के माघ मेले में कोरोना का विस्फोट, 36 जवानों सहित 38 लोग कोरोना पॉजिटिव

Rahul