featured देश राज्य

मुस्लिमों ने टिकट को लेकर कांग्रेस को बैनर में दी चेतावनी

muslims warn congressitled

सूरत। गुजरात चुनाव में राजनीति सरगर्मी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अब कांग्रेस में गुजरात चुनाव को लेकर स्वर तीखे होने लगे हैं। इस बात पर शहर में लगे बैनर में कांग्रेस को चेतावनी दी है कि अगर गुजरात विधानसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय की उपेक्षा की गई तो मुस्लिमों को वोट कांग्रेस को नहीं मिलेंगे।

muslims warn congressitled
muslims warn congressitled

बता दें कि इस मामले में एक स्थानीय नेता का कहना है कि टिकटों को लेकर आई मीडिया रिपोर्टों को देखते हुए पार्टी। के युवा कार्यकर्ताओं ने ये बैनर लगाये हैं। जिनमें यहां एक विधानसभा क्षेत्र से टिकट आवंटन में गुजरात कांग्रेस के मुस्लिम की अनदेखी किए जाने की संभावना है। सूरत-पूर्व विधानसभा क्षेत्र में आने वाले पुराने शहर के कई स्थानों पर बुधवार को ये बैनर लगे हुए मिले। बता दें कि इस सीट से फ़िलहाल भाजपा के रंजीत गिलितवाला विधायक है।

वहीं पिछले दो दशकों से गुजरात में सत्ता से बाहर चल रही कांग्रेस से मुस्लिमों को टिकट को लेकर ज्यादा अपेक्षा है। इसीलिए सूचि जारी होने से पहले इन बैनर में उम्मीदवारों के चयन के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय की अनदेखी करने पर वोट नहीं दिये जाने की चेतावनी दी गई है। कांग्रेस अगले दो दिनों में अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है।

Related posts

जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज ने राष्ट्रपति भवन में PM मोदी से की मुलाकात

Rahul

किसानों की धान की फसल बर्बादी के कगार पर

rituraj

श्रीनगर हिंसा में 8 लोगों की मौत, अलगाववादियों ने किया 2 दिन बंद का ऐलान

shipra saxena