featured क्राइम अलर्ट देश मनोरंजन

आज की रात भी जेल में गुजारेंगे आर्यन खान, कल होगी रिहाई, जानिए, कहां फंसा पेंच?

Aryan khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई शुक्रवार को नहीं हुई। आर्यन खान को एक रात और जेल में गुजारनी पड़ेगी। शनिवार को अब आर्यन खान रिहा होंगे।

आज की रात भी जेल में गुजारेंगे आर्यन खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई शुक्रवार को नहीं हुई। आर्यन खान को एक रात और जेल में गुजारनी पड़ेगी। शनिवार को अब आर्यन खान रिहा होंगे। बेल ऑर्डर की कॉपी एनडीपीएस कोर्ट से ऑर्थर रोड जेल में समय पर नहीं पहुंची। जिसके चलते आर्यन खान रिहा नहीं हो सके। वहीं शाहरुख खान और उनके फेंस जो आर्यन की रिहाई की आस लगाए बैठे थे उन्हें भी आज निराश होना पड़ा।

कल रिहा होंगे आर्यन खान

शनिवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 11 बजे के बाद किसी भी वक्त रिहा किया जा सकता है। कोर्ट से जमानत के कागज मिलने और जूही चावला के जमानती बनने के बावजूद आर्यन खान शुक्रवार को रिहा नहीं हो सके। शाहरुख खान के साथ तमाम सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं जूही चावला जमानती बनने के लिए कोर्ट पहुंची थीं।

1 लाख रुपये के मुचलके पर मिली जमानत

बता दें कि आर्यन खान को 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है जिसके साथ कई सारी शर्तें भी जोड़ी गई हैं। कोर्ट ने शर्त रकी है कि जमानत के दौरान आर्यन खान मीडिया या सोशल मीडिया से केस के बारे में बात नहीं करेंगे। वहीं आर्यन खान देश छोड़कर भी कहीं नहीं जा सकते हैं।

क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी हैं आर्यन खान

गौरतलब हो कि क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान आरोपी हैं। आर्यन खान पर रेव पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने जैसे तमाम संगीन आरोप लगे हैं। इस मामले में उन्हें 2 अक्टूबर को NCB ने गिरफ्तार किया था। पिछले 25 दिनों से वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं।

 

 

Related posts

भाजपा ने CRPF के पूर्व DG प्रकाश मिश्रा को ओडिशा से बनाया प्रत्याशी, हाल ही में Join की थी BJP

bharatkhabar

12 साल बाद कब्र से गायब हुआ तानाशाह सद्दाम हुसैन का शव, बेटी पर है शक

rituraj

बरसात के दिनों में ऐसे करें मेकअप, दिखे खूबसूरत

mohini kushwaha