December 7, 2022 3:19 pm
Breaking News यूपी

Amit Shah Mirzapur: गृहमंत्री का संबोधन, बोले: सपा-बसपा दे 15 साल का हिसाब

Amit Shah Mirzapur: विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास करने के बाद गृहमंत्री का संबोधन

लखनऊ: मिर्जापुर में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। यहां जातिवाद की बात नहीं होती। सभी 22 करोड़ जनता की बात करते हैं। उत्तर प्रदेश में लगातार विकास के नए काम किए जा रहे हैं। किसानों से लेकर सभी लोगों के बारे में यूपी की योगी सरकार सोच रही है।

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता लगातार बीजेपी को आशीर्वाद देती आ रही है। 2014 में भी 2017 और 2019 में भी प्रदेश की जनता ने बीजेपी को आशीर्वाद दिया है। मुझे आशा है कि आने वाले 2022 के चुनाव में भी प्रदेश की जनता जरूर भाजपा को अपना आशीर्वाद देगी और प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज होगी।

कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि बड़े समय के बाद उत्तर प्रदेश आना हुआ है। यहां आना अपने घर जैसा लगता है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूपी की जरूरतों का पता है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कुम्भ को रोकने की कोशिश होती थी और वहां कई तरह की अव्यवस्था देखी जाती थी, लेकिन अब योगी सरकार में स्थिति बदल गई है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी का जीत का श्रेय उत्तर प्रदेश को जाता है। यूपी की जनता के कारण ऐसा पहली बार हुआ जब 2014 में भाजपा ने पूर्ण बहुमत के साथ देश में सरकार बनाई। ऐसा 2019 में भी देखने को मिला, जब भारतीय जनता पार्टी ने 300 से अधिक सीटें जीती।

कुंभ आयोजन से लेकर भव्य राम मंदिर निर्माण का जिक्र भी अमित शाह ने किया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में कुंभ में जो व्यवस्था दिखाई दी, वह पहले कभी नहीं देखी गई। भाजपा की योगी सरकार सभी परंपराओं को फिर से जीवित करने का काम कर रही है। इस सरकार में सभी की आस्थाओं का सम्मान बढ़ा है।

विंध्याचल में गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार विकास से जुड़े कार्य हो रहे हैं। मेडिकल कॉलेज से लेकर फ्री वैक्सीन, मुक्त इलाज और अलग-अलग विकास कार्य प्रदेश में किए जा रहे हैं।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा और बसपा को अपने 15 सालों का हिसाब देना चाहिए। योगी सरकार के 4 साल में इतना कामकाज हुआ है, जितना पहले नहीं हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश अलग ऊंचाइयों को छू रहा है।

Related posts

चंद सेकेंड में ध्वस्त हो जाएंगे Supertech Twin Tower, जानिए क्या है पूरा प्लान

Neetu Rajbhar

महिला ने की छेड़छाड़ के आरोपी की जमकर कुटाई, बाद में महिला से कहता रहा बहन जी गलती हो गई

Aman Sharma

नरेंद्र मोदी ने कहा कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री क्यों? कांग्रेस सहयोगी दलों को देना होगा जवाब

bharatkhabar